_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/simon-watson-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक करोड़ बार देखा गया सुल्तान का टीजर

sallu1-580x395

सलमान खान की ईद पर आने वाली फिल्म सुल्तान को देखने के लिए लोग कितने एक्साईटेड हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म के टीजर को 1 हफ्ते के अंदर 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसका काफी काम अभी बाकी है। यदि आपने अब तक इस फिल्म के टीजर को नहीं देखा है तो आप यहां पर उसको देख सकते हैं।

Video Source :https://www.youtube.com/

फिल्म सुल्तान के निर्देशक अब्बास जफ़र हैं। फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में सलमान हरियाणा के एक कुश्ती पहलवान सुल्तान की भूमिका में हैं। सलमान के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म के इस टीजर में सुल्तान द्वारा अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देते हुए दिखाया गया है।

आपको बता दें कि इस टीजर से पहले सुल्तान फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए थे। अब इन पोस्टर्स को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के बयान दिए जा रहे हैं। बहुत से लोग इन पोस्टर्स में सलमान की फोटो की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं। लोगों का मानना है कि सलमान की इन फोटोज में फोटोशॉप का इस्तेमाल किया गया है। पोस्टर में सलमान की फोटो में काफी कुछ रियल नहीं लग रहा। इसके अलावा बहुत से लोग इन पोस्टर्स में आये स्पेशल इफ़ेक्ट को लेकर काफी सवाल पूछ रहे हैं। कई सोशल साइट्स पर इन पोस्टर्स को लेकर सलमान का मजाक उड़ाने के साथ-साथ कई प्रकार के कमेंट्स भी डाले जा रहे हैं।

1460379944-8096Image Source :http://media.webdunia.com/

यदि आप फिल्म के पोस्टर को ध्यान से देखते हैं तो सलमान की गर्दन आपको नहीं दिखाई देगी। इस पर एक व्यक्ति ने अपने कमेंट देते हुए लिखा है कि “सलमान में दिमाग नहीं है ये तो पता था, पर गर्दन भी नहीं है यह पहली बार पता लगा।”

इस मामले पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास का कहना है कि “फोटोशॉप की बात गलत है। असल में सिर्फ कलर करेक्शन किया गया है, लेकिन बॉडी भी सलमान की है और चेहरा भी। आप चाहें तो टीजर देख सकते हैं।”

Most Popular

To Top