राहुल गांधी के जवाब से छात्र रह गए सन्न

0
566

खूब वायरल हो रहा है और इसका काफी मजाक भी बन रहा है।
क्या था मामला- राहुल गांधी मुंबई के नरसी मोन्जी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के छात्रों से मिलने पहुंचे थे। कॉलेज में राहुल और छात्रों के बीच फॉर्मल सवाल-जवाब सेशन भी हुआ। सूत्रों के मुताबिक अपनी स्पीच में राहुल ने एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स को माइक्रोसॉफ्ट का बता दिया। जिसके कारण वहां बैठे स्टूडेंट्स सन्न रह गए।

Video Source:

मुंबई के NMIMS यानि नरसी मोंजी इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के छात्रों को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यदि सरकार हमारी शर्तें मान ले तो जीएसटी बिल 15 मिनट में पास हो जाएगा। स्पीच के बाद उन्होंने राजनीति पर काफी बात की। उनकी इसी बातचीत का एक हिस्सा वायरल हो गया, जिसमें राहुल गांधी “स्टीव जॉब्स” को माइक्रोसॉफ्ट से जोड़ते नजर आ रहे हैं। वायरल हुए वीडियो के इस हिस्से में राहुल गांधी कहते दिख रहे हैं कि “एक दिन आपको यह देश चलाना है। इंस्‍टीट्यूशन चलाने हैं… आपमें से कुछ माइक्रोसॉफ्ट के स्‍टीव जॉब्‍स बनेंगे, तो कुछ नेता और कुछ फेसबुक जैसे प्‍लेटफॉर्म खड़े करेंगे।

Rahul GandhiImage Source:

यहां हम आपको बता दें कि स्टीव जॉब्स “एप्पल” कंपनी के फाउंडर थे, जिनका निधन हो चुका है और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here