_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलमान और कैटरीना की सीक्रेट मुलाकात का पूरा सच

ये तो कन्फर्म हो चुका है कि एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन ब्रेकअप हो जाने के तुरंत बाद कैट की सलमान से सीक्रेट मीटिंग की चर्चा भी होने लगी। एक अखबार की खबर के मुताबिक सलमान और कैट 16 जनवरी को कोपो रेस्टोरेंट में मिले थे। मिलने का सिलसिला यहीं नहीं रुका। कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स शो में भी सलमान कैटरीना के पीछे-पीछे पहुंच गए। दरअसल कैटरीना और आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म फितूर को प्रमोट करने आए थे, लेकिन सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि कैट ने रणबीर कपूर से अलग होने से पहले फोन पर घंटों सलमान से बात की थी।

अब कैटरीना ने इस सीक्रेट मुलाकात पर चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है। कैटरीना के प्रवक्ता ने कहा कि कैटरीना सुल्तान के निर्माता अब्बास जहर की बर्थडे पार्टी में गई थीं क्योंकि अब्बास उनके अच्छे दोस्त हैं।

1Image Source: http://www.newhdwallpapers.in/

रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो जाने का डर सबसे ज्यादा इनकी आनी फिल्म जग्गा जासूस के मेकर्स को लग रहा था। ये डर तब ज्यादा बढ़ गया जब शूटिंग के दौरान रणबीर तो पहुंचे, लेकिन कैटरीना नहीं पहुंचीं। फिलहाल कैटरीना अपनी फिल्म फितूर का जोरों शोरों से प्रोमोशन कर रही हैं। उन्होंने अपने ब्रेकअप का असर मूवी के प्रमोशन पर नहीं पड़ने दिया। वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बिजी हैं।

2Image Source: http://www.hindustantimes.com/
To Top