इस टैडी से बच्चे नही अात्माएं खेलती हैं, देखिए वीडियो

0
292

हलाकी वर्तमान समय विज्ञान का है ओर अाज के दौर मेन भूत-प्रेत या चुड़ैल अादि को एक अन्धविश्वास ही माना जाता है पर कभी कभी हमारे जीवन मे कुछ इस प्रकार की परिस्थितिया अा जाती हैं की हमें इसके बारे मे सोचने को मजबूर होना ही पड़ता है ओर अाज जो लोग अात्माओं के बारे मे मानते हैं या उनके अस्तित्व को स्वीकारते हैं वह अपनी बात खुल कर रख नही पाते हैं क्युकी उनको यह डर बना रहता है की लोग उनके प्रति गलत धारणा न बना लें।

क्या होती हैं भटकती अात्माएं –

मोटे तौर पर भटकती अात्माओं को भूत कहा जाता है, ये वे अात्माए होती हैं जिनको अपना शरीर छोड़ने के बाद मे कोई अन्य शरीर प्राप्त नही हो पाता है इसलिए इस प्रकार की अात्माए अक्सर अलग अलग स्थानों पर भटकती रहती हैं। इनमे से कुछ अात्माओं को दूसरे लोगो को परेशान करना ज्यादा अच्छा लगता है इसलिए ये कभी कभी मनुष्यों के साथ उपद्रव करती नजर अाती हैं। मानव जाति इनको इतने अच्छे से नही पहचानती हैं जितने अन्य पशु या पक्षी, खासकर कुत्ते। अापने अक्सर कुत्तो को बेवजह भौकते या रोते सुना ही होगा।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=1zIKZ2L9eeU

Image Source:

अाज हम अापको इन्हीं परेशान करने वाली अात्माओं का एक वीडियो दिखा रहें हैं, जिसमें एक लड़की अाराम से रात मे सो रही है ओर उसके पास मे उसका टैडी बीयर भी रखा हुअा है। अचानक टैडी बीयर मे हरकत होती है ओर वह उठ कर लड़की के उपर झुक जाता है। तब अचानक लड़की की अांख खुल जाती हैं ओर वह घबराकर उठती है ओर टैडी को दूर फेंक देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here