शेन वॉर्न हुए इस बड़े हादसे का शिकार

0
293

शायद सुनकर आपको यकीन ना हो लेकिन एक रियलिटी टीवी शो जिसका नाम ‘आई एम अ सेलिब्रिटी…गेट मी आउट ऑफ हेयर’ है, उसमें ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर के साथ ऐसा हादसा हो गया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न को एक टॉस्क के दौरान एनाकोंडा ने काट लिया है। जिसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और लगातर उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

दरअसल शेन वार्न को एक टास्क के दौरान अपने मुंह को अफ्रीकी मेंढक, बिच्छू, काकरोच और चूहों से भरे बॉक्स में डालना था। जिसको उन्होंने काफी बहादुरी से पार किया। उसके बाद जब उनको अपने मुंह को सांपों के बॉक्स में डालने के लिए कहा गया तो उन्होंने बड़ी बहादुरी से उसमें अपना मुंह डाल दिया। जिसके बाद एनाकोंडा ने उनके मुंह पर हमला कर दिया और काट लिया। हालांकि वह सांप जहरीला नहीं था, लेकिन फिर भी उसके दांत इतने पैने थे कि सौ सुइयों के एक साथ चुभने जैसा दर्द होता है।

1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

वैसे अभी उनकी हालत काफी बेहतर बताई जा रही है। उनका इलाज कर रहे मेजबान डॉक्टर का कहना है कि बिच्छू, काकरोच और चूहों से भरे बॉक्स में मुंह डालने के बाद उनके मुंह से चुहों की स्मेल आ रही थी। जिसको अपना आहार समझ सांप ने उनके मुंह पर हमला किया। वैसे बता दें कि इस प्रोगाम में आने से पहले शेन वॉर्न ने खुद बताया था कि उनको सबसे ज्यादा डर सांपों से लगता है और कहीं ना कहीं इस शो में उनका यह डर सही साबित हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here