_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शाहरुख और सलमान जल्द दिख सकते हैं एक साथ

सलमान और शाहरुख खान दो ऐसे नाम है, जिन्हें बॉलीवुड का बादशाह माना जाता है। एक तरफ दबंग खान हैं तो दूसरी ओर किंग खान, लेकिन बॉलीवुड में जितना इन दोनों का नाम है उतना ही दोनों एक दूसरे से दूर ही रहना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इन दोनों के बीच की दुश्मनी के बारे में तो सभी जानते हैं और शायद इसी दुश्मनी के चलते अब दोनों कभी भी एक साथ फिल्म नहीं करते हैं, लेकिन काफी समय से ये दोनों एक्टर अपने बीच की दुश्मनी को कम करने का प्रयास कर रहे हैं। जिसका असर भी अब नजर आने लगा है। इसी के चलते अब सुनने में आ रहा है कि बहुत जल्द यह दोनों अभिनेता एक साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस बात की पुष्टि फिल्म निर्माता करण जौहर ने स्वयं की है। करण ने इस बात की उम्मीद जताई है कि बहुत ही जल्द ये दोनों खान एक साथ काम कर सकते हैं।

salmankhan-shahrukhkhanImage Source: http://images.indianexpress.com/

जब करण से ‘कॉफी विद करण’ शो में इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को इस बात की उम्मीद रखनी चाहिए कि शाहरुख और सलमान एक साथ काम करेंगे। इतना ही नहीं, मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब हमें सलमान और शाहरुख एक साथ एक ही फिल्म में दिखायी देंगे’। इस दौरान जब करण से यह पूछा गया कि उनका सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ फिर से कब देखने को मिलेगा तो इस विषय पर उन्होंने कहा कि इस साल सितंबर के आस-पास उनका यह कार्यक्रम फिर से शुरू हो सकता है। यही नहीं सूत्रों से इस बात की भी खबर आ रही है कि हो सकता है कि इस शो के पहले मेहमान भी शाहरुख खान हों। शाहरुख के आने की बात पर अभी करण केवल यही कह रहे हैं कि शाहरुख उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं तथा उन्हें तो इस शो में आना ही होगा। इस शो के शुरू होने से पहले वो उन्हें शो में आने के लिए मना भी लेंगे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt