डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलरों को सहवाग ने दिए क्रिकेट के टिप्स

0
581

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में शुक्रवार और शनिवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया फाइटिंग का आयोजन किया गया है। इस दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार दिगज्जों ने क्रिकेट के प्रति ख़ास रुचि दिखाई। डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलरों ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से क्रिकेट के काफी गुर सीखे। इतना ही नहीं इन स्टार रेसलर्स ने क्रिकेट की बारीकियां सीखने के साथ-साथ, इस खेल का काफी मज़ा भी लिया।

https://www.youtube.com/watch?v=hB0yLtDzhyc

Video Source:

रेसलर्स के साथ सहवाग के बेटों ने भी खेला क्रिकेट-
डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार रेसलर्स को क्रिकेट के गुर सिखाते समय सहवाग के साथ उनके बेटे वेदांत और आर्य वीर भी मौजूद थे। इस मौके पर अमेरिका के सॉफ्ट बॉल और बेसबॉल प्लेयर्स रहे चार्लेट और डाल्फ ने भी क्रिकेट के खेल में दिलचस्पी दिखाई और क्रिकेट की पिच पर हाथ आजमाए। उन्होंने सहवाग का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह सहवाग का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने पहली बार उन्हें क्रिकेट खेलने और सीखने का मौका दिया।

Virender Sehwag playing cricket with WWE SuperstarImage Source:

इस दौरान सभी प्लेयर्स ने क्रिकेट के खेल का काफी मज़ा लिया। सहवाग के बेटे के साथ चार्लेट ने काफी देर तक क्रिकेट खेला। सहवाग के बेटे ने चार्लेट के लिए गेंदबाज़ी की और उन्होंने अपने बल्ले से कई बार अच्छे शॉट भी लगाए। इतना ही नहीं सहवाग ने भी क्रिकेट की बॉल हाथ में लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर्स को इस खेल के बारे में काफी कुछ बताया। ऐसा लग रहा था कि जैसे डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार रेसलर्स अब रेस्लिंग छोड़ कर क्रिकेट में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हों।

Virender Sehwag playing cricket with WWE Superstar 2Image Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here