सनी लियाेनी की बायोपिक से पहले बन चुकी है यह डॉक्यूमेंट्री, देखें तस्वीरें

सनी लियाेनी

आपको पता होगा की सनी लियोनी पर उनकी बायोपिक “करनजीत : द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ सनी लियाेनी” के नाम से बन रही है। इंटरनेट पर लोग इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहें हैं। लेकिन हम बता दें की उन पर बनने वाली यह पहली फिल्म नहीं है बल्कि इससे भी पहले उन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म “मोस्टली सनी” बन चुकी है। 2016 में बनी इस फिल्म में सनी के बचपन से लेकर उनके पोर्न स्टार बनने तक की कहानी को दर्शाया गया था। 84 मिनट की इस फिल्म को दिलीप मेहता ने बनाया था।

डॉक्यूमेंट्री फिल्म से नाराज थीं सनी लियोनी –

डॉक्यूमेंट्री फिल्म से नाराज थीं सनी लियोनी Image source:

दिलीप मेहता बताते है की इस फिल्म को लेकर सनी नाराज थी। इसलिए ही वे फिल्म के प्रीमियर में नहीं आयी थीं। असल में वे चाहती थीं की फिल्म के कुछ सीन्स को ब्लर कर दिया जाएं या हटा दिया जाएं लेकिन ऐसा नहीं किया गया था। इस कारण वे फिल्म के प्रीमियर में नहीं आई थीं। इस फिल्म का प्रीमियर टोरंटो में किया गया था लेकिन सनी के न आने की बजह से ही उनके पति डेनियल वेबर भी फिल्म के प्रीमियर में नहीं आ पाए थे। सनी का मानना था की इस फिल्म में जो भी दिखाया गया है। वह उनके विचार नहीं हैं। अतः कम से कम यह फिल्म भारत में रिलीज नहीं होनी चाहिए।

क्या दिखाया है इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में –

क्या दिखाया है इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेंImage source:

डॉक्यूमेंट्री फिल्म मोस्टली सनी उनके बचपन से शुरू होती है। इस फिल्म की शुरुआत कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सर्निया शहर के एक सिक्ख परिवार में पैदा हुई लड़की करनजीत कौन वोहरा से शुरू होती है। इसके बाद में इस फिल्म में उनके लॉस एंजिल्स जानें तथा एडल्ट फिल्मों में कार्य करने को दिखाया गया है। इसके बाद यह फिल्म सनी लियोनी के भारत में बिगबॉस सीजन 5 से लेकर बॉलीवुड में कॅरियर बनाने को दर्शाती है।

To Top