यामी गौतम को लेकर खोले दिल के राज

0
433

इस वैलेंटाइन पर जहां बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ‘सनम रे’ रिलीज होने जा रही है, वहीं इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इस खूबसूरत जोड़ी के डेंटिग की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। दर्शकों को ट्रेलर में पुलकित और यामी की शानदार कैमेस्ट्री लुभा रही है। ऐसे में दोनों के करीब आने का कयास लगाना गलत भी नहीं है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने यामी के साथ अपने रिश्ते की चर्चाओं को महज अफवाह बताकर उसका खंडन कर दिया है। पुलकित का कहना है कि ‘मैं अभी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। मुझे यामी के बारे में कुछ नहीं पता।’

pulkit samrat and yami gautamImage Source: http://navodayatimes.in/

ऐसे में दिलचस्प बात ये है कि दोनों कलाकारों के रिलेशन की खबरों ने तब जोर पकड़ा है जब पुलकित ने अपनी पत्नी श्वेता से तलाक ले लिया है। पुलकित और श्वेता की शादी एक साल पहले ही हुई थी। खुद सलमान खान ने अपनी बहन श्वेता का कन्यदान किया था, लेकिन जल्द ही दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। जब पुलकित से ये पूछा गया कि यामी से नहीं तो क्या उनके और श्वेता के बीच फिर से सुलह के आसार हैं तो पुलकित ने जवाब में कहा कि ‘ अब तक हमने इस बारे में सोचा नहीं है, तो मैं आपको कैसे बता सकता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here