_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सनी देओल की नई फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल की आने वाली फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आज के निर्देशन के हिसाब से सारे रोमांचक दृश्यों को शामिल किया गया है। साथ ही इसके ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा कि फिल्म लोगों को काफी पसंद आने वाली है।

Video Source: https://www.youtube.com

घायल वन्स अगेन फिल्म में सनी देओल ने फिल्म की स्टोरी से लेकर डायरेक्शन की पूरी जिम्मेदारी अपने हाथों में रखी है। इस फिल्म से ही सनी देओल निर्देशन के क्षेत्र में भी उतरने जा रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट में भी सनी देओल बतौर हीरो रहे थे। पुरानी वाली घायल को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल घायल वन्स अगेन फिल्म में चार नौजवान युवकों की कहानी है। यह चारों एक ऐसी परिस्थिति में फंस जाते हैं जिसमें वह सीधे एक बड़े बिजनेस मैन से उलझ जाते है। ऐसे में हीरो ही उन्हें उनकी परिस्थितियों से निजात दिलाता है। सनी देओल इस फिल्म में एक्शन सीन करते दिखेंगे।

सनी देओल के अनुसार वो आज की फिल्मों में दिखाए जाने वाले एक्शन सीनों को बहुत पहले से ही कर चुके हैं। इस फिल्म को नए अंदाज के साथ ही नए रूप और दर्शकों की पसंद के अनुसार बना रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल के अलावा ओमपुरी, सोहा अली खान, शिवम पाटिल लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को 15 जनवरी को रिलीज किए जाने की तारीख तय की गई है। ट्रेलर में भी इस तारीख का जिक्र किया गया है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics