सावधान- गूगल पर सर्च करेंगे यह चीज, तो आपके घर पहुंच जाएगी पुलिस

0
580
Searching this keyword on google gets you into jail

आज का दौर इंटरनेट का युग हैं। इंटरनेट ने हमारी जिदंगी को काफी हद तक आसान कर दिया। हम अपनी किसी भी समस्या का हल इंटरनेट के माध्यम से ही करते हैं। इंटरनेट पर किसी भी चीज को सर्च करने के लिए हम सबसे पहले गूगल को ही ओपन करते हैं और गूगल इस सर्च के आधार पर उस शब्द से जुड़ी हजारों चीजों को हमारे सामने पल भर में ला देता है। लेकिन हम आपको बता दें कि गूगल पर हम हर किसी चीज का हल नहीं ढूंढ सकते हैं, कुछ शब्द ऐसे होते हैं अगर जिनको आपने सर्च किया तो आपके घर पर पुलिस आ सकती है। तो चलिए जानते हैं इस शब्द के बारे में….

Searching this keyword on google gets you into jailimage source:

हम सभी लोग इंटरनेट पर किसी भी चीज को सर्च करने के लिए गूगल का ही सहारा लेते हैं। गूगल हमारे द्वारा सर्च की गई किसी भी चीज को पल भर में हमारे समाने ला देता हैं। इतना ही नहीं इससे हम कई विषयों की पूरी जानकारियां ले सकते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि गूगल में यदि आपने कुछ चीजों को सर्च किया तो आपको भारी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता हैं और इस चीज को सर्च करने के लिए आपके घर पर पुलिस भी आ सकती है।

अगर आप नहीं जानते तो आज हम आपको इसके बारे में ही बताने जा रहें हैं। आपको बता दें कि यदि कोई व्यक्ति मरना चाहता है और वह गूगल पर मरने के आसान तरीके को खोजता हैं तो गूगल इसकी जानकारी पुलिस को दे देता है। मरने के आसान तरीकों को ढूंढने वाले व्यक्ति को गूगल सबसे पहले स्क्रीन पर एक नंबर भेजता है।

अगर आप उस नंबर पर डायल कर मरने के तरीकों के बारे में पूछते हैं तो यकिन मानिए की पुलिस आपके घर पहुंज ही जाएगी।
इसलिए आप गूगल पर किसी भी हालात में सुसाइड शब्द को टाइप ना करें, क्योंकि गूगल भी नहीं चाहता कि आप अपनी जिंदगी से हार कर सुसाइड करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here