_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को जमकर पड़ी गालियां

आप सलमान खान को तो जानते ही होंगे, आज वह फिल्म इंड्रस्टी की एक अच्छी और फेमस हस्ती हैं पर सलमान खान शुरू से ही स्ट्रेट-फॉरवर्ड रहें हैं, उनको काफी जल्दी गुस्सा आ जाता है। सलमान खान से जुड़े कई ऐसे पुराने मामले हैं जिनमें उन्होंने किसी पत्रकार से या किसी अन्य व्यक्ति से सिर्फ गुस्सा आने की वजह से झगड़ा कर लिया था। यही कारण रहा है कि सलमान खान की दबंगई वाली फिल्म भी बहुत ज्यादा चली और बॉलीवुड में उनको दबंग खान का टाइटल मिला। खैर आज हम आपको बता रहें हैं सलमान खान को हालही में पड़ी गालियों के बारे में। आइये जानते हैं इस पूरे प्रकरण को।

Sapna Bhavnani and salman khan1Image Source:

असल में जिस प्रकार से सलमान खान अपने स्ट्रेट-फॉरवर्ड नेचर की वजह से काफी फेमस हैं उसी प्रकार से हेयर स्टाइलिस्ट सपना को भी उनके स्ट्रेट-फॉरवर्ड नेचर और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। आपको ध्यान होगा ही कि यही हेयर स्टाइलिस्ट सपना कुछ समय पहले सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो “बिग बोस -6 ” में भी आई थी। वर्तमान में सपना का यही अंदाज सलमान खान के गले की फांस बन गया है, जानकारी के लिए आपको यह बता दें कि सपना सलमान के बारे में दिए गए बोल्ड स्टेटमेंट के कारण काफी सुर्खियों में हैं।

Sapna Bhavnani and salman khan2Image Source:

सपना ने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में सलमान को “बंदर” तक कह दिया। उन्होंने सलमान खान पर अपनी भड़ास उस समय भी जमकर निकाली जब वह अपनी किताब की लांचिंग कर रही थी। सपना ने सलमान के बिग बोस होस्ट करने के बारे कहा कि “इस शो को होस्ट करने वाला सु*** है, जो लोगों की बेइज्जती करता रहता है। लोग ये सब बहुत पसंद करते हैं।”
खैर अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये सब क्या सुर्खिया बटोरने का ड्रामा था या फिर कुछ और। अभी तक सलमान की इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt