जानें, सलमान ने अपनी शादी की डेट का समय आज के दिन क्यों चुना!

आज देश की हर नागरिकों को लोकसभा चुनाव के आने वाले परिणाम का इंतजार है। लेकिन आज की इन सभी खास खबरों में सलमान खान की शादी भी पक्की होने जा रही है जीं हां लोकसभा चुनाव के परिणाम के साथ ही सलमान खान की शादी की खबर भी पक्की होने वाली है कहने का मतलब यह है कि अब हमारा इंट्रो खत्म हो गया है सीधे अपनी बात पर आते हैं। कि सलमान खान ने अपनी शादी की तारीख अनाउंस करने की बात कही है। वो भी तारीख है 23 मई।

इन दिनों सलमान अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में ज़ोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी दौरान उनका एक इंटरव्यू मुंबई मिरर के साथ हुआ। जिसमें उनसे शादी करने के बारे में पूछा गया। जिसका जवाब सलमान ने बाखूबी से देते हुए बताया कि वो 23 मई को अपनी शादी का अनाउंसमेंट करके इस कलेश को ही खत्म कर देने वाले है।

सलमान खान नें 23 मई की तारीख इसलिये निश्चित की है,आज के दिन 2019 लोक सभा चुनावों के नतीजे घोषित किए जाने वाले हैं। लेकिन लोगों की नजर में उनकी शादी देश का सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है।  इसलिए वो 23 मई को अपना प्लान अनाउंस करके देखना चाहते हैं कि लोगों का ध्यान लोक सभा चुनाव नतीजों से भंग हो पाता है या नहीं। इससे पहले कि आप इस बात को पूरी तरह से सीरियसली लेकर उनकी इस बात को सच होने का इंतजार करें। हम आपको बता ही दें। कि ये सब हल्के-फुलके मिजाज़ में हो रहा था।

बैसे भी इन दिनों सलमान खान कुछ मुद्दों को लेकर हर ओर चर्चा का विषय बन रहे है। पहले खबर आईं थी कि वो कन्हैया कुमार की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं, जो बाद में फर्जी बात निकली। इसके बाद एक और खबर आई है कि सलमान खान सरोगेसी की मदद से पिता बनने जा रहे हैं। अब पिता बनना है तो मां का होना भी जरूरी है। लेकिन मां बच्चे की बात कितनी सच होती है। जानें चुनाव परिणाम के बाद..

To Top