_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-a-girl-issues-the-death-sentence-to-her-lover/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35441","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब खलनायक बनेंगे सलमान खान!

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान को नायक बने 26 साल बीत चुके हैं। इस बीच कभी उन्होंने सीरियस एक्टर का रोल निभाया तो कभी पारिवारिक लड़के तो कभी मोहब्बत से भरा रोल किया, पर वो कभी फिल्मों में विलन नहीं बने। वहीं अब खबर यह है कि जल्द ही सलमान फिल्मों में खलनायक की भूमिका करते नजर आयेंगे।

वैसे तो असल जिंदगी में सलमान कुछ कारनामे करने के बाद खलनायक का रूप ले ही चुके थे पर अब वह पर्दे के पीछे भी यह रोल अदा कर लोगों को चौंकाने वाले हैं। फिल्मों में सलमान के अब तक के रोल की बात करें तो यह ज्यादातर लड़कियों के दिल को छू लेने वाला साबित हुआ है। जिसे वो बखूबी निभाते भी आये हैं, पर अब खबर यह है कि वो फिल्मों में जल्द ही विलन का रोल करने को तैयार हो चुके हैं।

dhoom4-(1)Image Source :http://www.maglol.com/

बताया जा रहा है कि सलमान खान बड़े परदे पर विलन का रोल किसी एक फिल्म में नहीं बल्कि 2-2 फिल्मों में करेंगे। जिसमें कि यशराज बैनर की फिल्म ‘धूम 4’ और रमेश तौरानी की फिल्म ‘रेस 3’ हैं। जहां अब तक सलमान फिल्मों में हीरो के रूप में लोगों को पीटते हुये नजर आते थे, वहीं अब वो विलन बन कर खुद हीरो से पिटते हुए देखे जायेंगे।

सूत्रों के अनुसार ‘रेस 3’ में काम करने के लिये सलमान की डील लगभग तय हो चुकी है पर ‘धूम 4’ के पैसों की बात अटकी पड़ी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम करने के लिये सलमान खान ने आमिर खान को देखते हुए धूम सीरीज की इस फिल्म के प्रॉफिट में अपना हिस्सा पाने के लिए काम करने का निश्चय किया है, क्योंकि ‘धूम 3’ से होने वाले प्रॉफिट में आमिर खान का भी हिस्सा था और इस तरह की फिल्में काफी पैसे कमाती हैं। इसी के चलते सलमान खान ने भी यह मांग रख दी है। अब देखना यह है कि इस नये अवतार में सलमान खान कितना जलवा बिखेर पाते हैं।

Most Popular

To Top