अब जल्द ही पिता बनने वाले हैं भाई उर्फ़ सलमान खान

सलमान

अभी तक सोशल मिडिया पर सलमान खान की शादी की तारीख को लेकर काफी चर्चा उठ रही थी। हर खबरों में सलमान खान की शादी के बारें में कहा जाता रहा है लेकिन अब उन्होनें शादी के बारें में तो नही बच्चा पैदा करने की प्लानिंग जरूर बना ली है।

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान ख़ान ने शादी ना करने का फैसला ले लिया है। लेकिन पिता बनने का मन ज़रूर बना लिया है। अपनी इस ख़्वाहिश को पूरा करने के लिये वो सेरोगेसी का सहारा लेंगे। मतलब सेरोगेसी के ज़रिए सलमान अपने पिता बनने के सपनों को सच करने जा रहे हैं।

 सलमान

यहां हम बता दें। कि एक सलमान ख़ान ऐसे पहले स्टार नहीं है, जो सेरोगेसी की मदद से पिता बनने के बारें में सोच रहे है बल्कि इसके पहले बॉलिवुड के कई चमकते सितारें भी (शाहरुख ख़ान, आमिर ख़ान, करण जौहर, सनी लियोनी, एकता कपूर और तुषार कपूर) सेरोगेसी से ही पैरेंट बने हैं।

पिता बनने की ख़्वाहिश के बारें में सलमान ख़ान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि क्यो वो शादी के पहले ही एक सिंगल पिता बनने को तैयार हो रहे है। भाईजान अपने लिये नही बल्कि अपने माता-पिता (सलीम ख़ान और सलमा ख़ान) की ख़ुशी के लिये यह रास्ता आख्तियार कर रहे हैं, क्योंकि उनके मां बाप घर में बच्चों की किलकारियां सुनना चाहते हैं।

 सलमान

चलो भाईजान भले ही शादी ना कर रहे है पिता बनने को तो तैयार हो गए है। इसके लिये उन्हे हमारी तरफ़ से भी बहुत सी शुभकामनाएं।

To Top