_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खुलासा – 10 साल पहले हो चुकी है सलमान की शादी और वो हैं एक बच्चे के पिता

सलमान खान के बारे में आप जानते ही होंगे पर क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की शादी आज से 10 साल पहले हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। असल में खबर यह है कि 10 साल पहले सलमान की शादी एक विदेशी महिला से हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। कहा जा रहा है कि सलमान ने एक विदेशी महिला से शादी 10 साल पहले कर ली थी पर वास्तविकता यह नहीं है बल्कि सही बात यह है कि यह उनकी आने वाली फिल्म “ट्यूबलाइट” में वह एक शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभा रहें हैं, इसलिए यह खबर आजकल जोरों पर चल रही है कि सलमान की शादी हो चुकी है। सलमान इस फिल्म की शूटिंग मनाली में कर रहें हैं।

 salmanimage source : 

इस फिल्म के एक सीन में यह दिखाया गया है कि एक चीनी मूल की महिला उनके पास आकर उन्हें उनके छोटे से बच्चे को मिलाने पहुंचती है, पर वे उस महिला के सभी दावों को खारिज कर देते हैं। यह फिल्म 1962 में लड़े गए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इस फिल्म में सलमान का डबल रोल है। इस फिल्म में सलमान एक भारतीय फौजी के रोल में हैं तथा दूसरे रोल में वे एक अमीरजादे बने हुए हैं। चीन की महिला का यह बच्चा असल में फौजी सलमान का होता है और युद्ध के करीब 10 साल बाद में वह चीनी महिला इस बच्चे को लेकर गलती से अमीर सलमान के पास में पहुंच जाती है जो कि उसके सभी दावों को खारिज कर देता है।

Most Popular

To Top