_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अभिनेता सलमान खान को है यह गंभीर बीमारी, जानें इसके बारे में…

सलमान खान

 

सलमान खान को कौन नहीं जानता, उनके बहुत से फैंस देश दुनिया में हैं, पर बहुत कम लोग जानते हैं उनको एक गंभीर बीमारी भी है, इसलिए आज हम आपको बता रहें हैं सलमान खान की इस बीमारी के बारे में। सलमान खान वर्तमान में “टाइगर जिंदा है” की शूटिंग में ऑस्ट्रिया में बिजी चल रहें हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना काफी वजन भी घटाया है। जिसका अंदाजा आप सलमान की हाल ही के फोटो देख कर आसानी से लगा सकते हैं, पर आज हम आपको बता रहें हैं सलमान की बीमारी के बारे में, तो आइए जानते हैं सलमान खान की इस बीमारी को।

सलमान खानImage Source:

असल में सलमान खान को “ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया” (Trigeminal Neuralgia) नामक बीमारी है। यह एक न्यूरोपैथिक डिसऑर्डर की बीमारी है। इस बीमारी का सलमान खान ने लंबा ट्रीटमेंट लिया है और वे इसलिए अमेरिका आते जाते रहते हैं। आपको हम बता दें कि इस बीमारी में व्यक्ति के चेहरे के कई हिस्सों जैसे जबड़ा, कान, सिर आदि में बहुत ज्यादा दर्द होता है। सलमान इस बीमारी से करीब 9 से 10 वर्षों से पीड़ित हैं। बॉलीवुड में आज भी कई ऐसे सिलेब्स हैं जो कि गंभीर बीमारियों से लड़ रहें हैं या लड़ चुके हैं।

To Top