सलमान ने पिया गन्ने का जूस और पैसे दिए बिना चलते बने

0
781

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान आजकल चिलचिलाती धूप में स्वेटर पहन कर मुजफ्फरनगर में फिल्म सुल्तान की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान वहां के दुकानदार राजपाल ने सलमान खान सहित पूरी यूनिट को गन्ने का जूस पिलाया, लेकिन किसी ने भी उसको गन्ने के जूस के लिए रुपए नहीं दिए। राजपाल का आरोप है कि रुपये लेने जब वह फार्म हाउस पर पहुंचा, जहां सलमान खान समेत पूरी टीम ठहरी हुई थी तो वहां मौजूद एक दारोगा ने उसे थप्पड़ मार कर भगा दिया।

राजपाल ने बताया कि उसने पूरी टीम को 200 ग्लास गन्ने का जूस पिलाया था। उसका एक ग्लास गन्ने का जूस 10 रुपये का है, इस हिसाब से उनके 2000 रुपए होते हैं। जिसने राजपाल को शूटिंग वाली जगह पर बुलाया था उसी ने रुपये दिलवाने की भी बात कही थी। इस घटना पर राजपाल का कहना है कि उसे रुपयों का दुख नहीं है बल्कि बेइज्जती होने का अफसोस है। उसके साथ सही तरह का व्यवहार भी नहीं हुआ। पुलिस ने भी हड़का कर भगा दिया।

सलमान के फैन्स पहुंचे जूस के रुपए चुकाने

salman3_1461479292Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

जब गन्ने के जूस की बात सलमान खान के फैन्स दानिश और शिवांश तक पहुंची तो वो राजपाल के पास रुपए चुकाने जा पहुंचे, लेकिन राजपाल ने रुपए लेने से इनकार कर दिया। दोनों ने सफाई पेश करते हुए राजपाल से कहा कि शायद इस बारे में सलमान खान को पता नहीं होगा। वो किसी गरीब के पैसे नहीं रोकते, जरूर उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here