सलमान ने की मलाइका से गुजारिश

0
365

बॉलीवुड के सितारों के किसी बंधन में बंधने और उसके बाद तलाक लेने की खबर तो आजकल आम ही हो गयी है। अभी हाल ही में सुनने में आया है कि बॉलीवुड में एक और रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते की। मीडिया में ये खबर काफी चर्चा में है कि हो सकता है कि बहुत जल्द मलाइका अरबाज को तलाक दे दें। वैसे आपको बता दें कि इन दोनों के रिश्ते में आयी इस दूरी का कारण एक बॉलीवुड अभिनेता को माना जा रहा है।

अपने रिश्ते को लेकर अरबाज खान काफी संवेदनशील हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो अपनी पत्नी को लेकर काफी ज्यादा संवेदनशील हैं। इससे पहले वो कभी भी ऐसे नही थे, लेकिन जैसे-जैसे समय बदल रहा है मलाइका के लिए उनका प्यार और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। साथ ही इस बात का उन्हें काफी डर है कि वो मलाइका को खो ना दें। वैसे आपको बता दें कि अरबाज खान के इस बयान पर अभी तक मलाइका ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है।

salmankhanImage Source: http://images.indianexpress.com/

वहीं, सुनने में आ रहा है कि इन दोनों के रिश्ते में आयी दूरी को कम करने के लिए अब सलमान खान भी बीच में आ गये हैं। एक वेबसाइट ने इस खबर के बारे में लिखा है कि सलमान ने मलाइका अरोड़ा खान को फोन कर इस विषय पर काफी देर तर बात की है। उन्हें समझाने का प्रयास किया कि 18 साल के लंबे रिश्ते को यूं अचानक तोड़ देना सही कदम नहीं है। माना ये जा रहा है कि जब सलमान ने मलाइका से काफी देर तक बात की तो ये भी साफ हैं कि उन्होंने इस रिश्ते को जोड़े रखने के विषय पर ही बात की होगी।

वैसे आपको बता दें कि तलाक की खबर के बारे में मलाइका ने मीडिया से कहा है कि ये सारी बातें बस अफवाह हैं। इतना ही नहीं जब उनसे ‘पावर कपल’ शो में ना दिखने की वजह पूछी गई तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें केवल कुछ ही एपिसोड में काम करने के लिए कहा गया था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनके और अरबाज के बीच किसी भी तरह का मतभेद या झगड़ा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here