_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-a-girl-issues-the-death-sentence-to-her-lover/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35441","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलमान और शत्रुघ्न पर रेप का आरोप, एफआईआर दर्ज!

अभी हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अभिनेता सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर उसका रेप करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह मामला क्योंकि हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़ा है इसलिए इसे काफी सावधानी से देखा जा रहा है। आपको बता दें कि इन दोनों पर यह आरोप एक्ट्रेस और मॉडल पूजा मिश्रा ने लगाया है। देखा जाए तो एक्ट्रेस और मॉडल पूजा मिश्रा का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। इनका एक विवाद ख़त्म होता नहीं और दूसरा शुरू हो जाता है। इस बार पूजा ने इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं पर रेप का गंभीर आरोप लगा कर सबको चकित कर दिया है।

salman-khan-and-shatrughan-sinha1Image Source:

पूजा मिश्रा का कहना है कि सलमान और शत्रुघ्न सहित कुल 6 लोगों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। वर्तमान में पूजा दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके के एक होटल में रुकी हुई हैं। पूजा ने देर रात पुलिस को कॉल करके अपने साथ में हुई रेप की घटना के बारे में बताया और सलमान, शत्रुघ्न सहित 6 लोगों पर आरोप लगाया। इसके बाद पालम थाना पुलिस होटल में गई और पूजा मिश्र का रूम खुलवाया।

होटल से पुलिस पूजा को अपने साथ थाने ले गई और कई घंटों तक इस विषय पर पूछताछ करती रही। पुलिस ने फिलहाल पूजा की लिखित शिकायत दर्ज़ कर ली गई है और जांच के बाद में कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। इसके अलावा पालम पुलिस ने पूजा की काउंसलिंग के लिए स्थानीय एनजीओ और महिला आयोग की मदद भी मांगी है। अपनी शिकायत की सूचना पूजा ने ट्विटर के माध्यम से दी है।

देखा जाए तो पूजा ने पहली बार इस प्रकार के आरोप नहीं लगाए हैं। इससे पहले भी वे कई विवादों में रह चुकी हैं। इन सब बातों को देखते हुए पूजा को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहना गलत नहीं होगा।

salman-khan-and-shatrughan-sinha3Image Source:

इससे पहले भी उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी और उनकी पत्नी पर भी इसी प्रकार के आरोप लगाए थे। यही नहीं एक बार पूजा ने सनी लियोन पर बॉम्बे हाईकोर्ट से मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था, जिसमें उन्होंने 100 करोड़ की मांग की थी।

Most Popular

To Top