कपिल शर्मा के फैंस को लगेगा धक्का, जल्द बंद होगा नया शो!

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस की तादाद कितनी है, हमारे मुताबिक ये किसी को आज के वक्त में बताने की जरूरत नहीं है। “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” से कपिल के निकल जाने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गये थे। ऐसे में लंबे इंतजार के बाद कॉमेडी किंग ने फिर एक बार सोनी चैनल के साथ नया शो “ द कपिल शर्मा शो” लाकर धमाकेदार वापसी की। जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे।

उनके नये शो का पहला भाग काफी अच्छा चला। लोगों का रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा देखने को मिला, लेकिन हमें ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि कपिल के फैंस की ये खुशी अब ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएगी।

kapilImage Source :http://img01.ibnlive.in/

अब आप जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, लेकिन यह सच है कि दर्शकों के अच्छा रिस्पॉन्स देने के बाद भी यह शो ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा। इसको सुनने के बाद जाहिर सी बात है कि कपिल के फैंस को काफी निराशा हो रही होगी। दरअसल यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा एक वेबसाइट ने किया है। जिसके अनुसार कपिल शर्मा का ये नया शो जल्द ही खत्म हो जाएगा। इस शो के सिर्फ 26 एपिसोड ही होंगे यानी कि ये शो सिर्फ 13 हफ्ते ही लोगों को गुदगुदा पाएगा। इस वेबसाइट के अनुसार कपिल का कहना है कि-“जब हमने अपना पिछला कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरू किया था तब हमने इस शो की भी सीरीज बनाने के बारे में सोचा था, लेकिन इस शो को लोगों ने इतना पसंद किया कि हमने उस शो को जारी रखा।”

110463-the-kapil-sharma-showImage Source :http://sth.india.com/

अभी हाल ही में कपिल का यह नया शो 23 अप्रैल को ऑनएयर हुआ था। जिसमें शाहरुख खान ने शिरकत थी और कपिल संग उनकी काफी मस्ती भी देखने को मिली। इस नये शो में कपिल की वही पुरानी टीम भी नजर आई थी। जिसमें कपिल शर्मा के अलावा सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, अली असगर, कीकू शारदा, रोशैल राव और चंदन प्रभाकर थे। ऐसे में शो के जल्द बंद होने की खबर से जरूर उनके फैंस को काफी धक्का लगा है, लेकिन जाते-जाते हम आपको बता दें कि कपिल ने अपने दर्शकों से वादा करते हुए कहा है कि- “इस शो के 26 एपिसोड के बाद इसे बंद कर दिया जाएगा, लेकिन हम नए सीजन के साथ वापसी करेंगे।”

इसके अलावा कपिल का कहना है कि “उनका यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा और वो शो से ब्रेक लेकर कमबैक करते रहेंगे।”

To Top