रोहित शेट्टी को मिल गये अपने दो अनमोल रत्न ‘राम-लखन’

साल 1989 में आई जबरदस्त सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन’ तो आप सभी को अच्छे से याद होगी। जिसके बाद कई सालों तक लोगों के मुंह पर सिर्फ एक ही गाना रटा रहता था और वो गाना था अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म का “माय नेम इज लखन”। अब आपको बता दें कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। जी हां, काफी समय पहले ही डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी इस फिल्म का रीमेक बनाने का ऐलान कर चुके थे, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी उनको उनके राम-लखन नहीं मिल पा रहे थे। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी समय तक कई अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब आखिरकार रोहित शेट्टी को अपने दो अनमोल रत्न राम-लखन मिल गये हैं। जिससे ये साफ जाहिर है कि अब इस फिल्म का रीमेक जल्दी ही बन जाएगा।

ram-lakhan-remakeImage Source :http://d30opejq2nzots.cloudfront.net/

रोहित शेट्टी ने आखिरकार जिस जोड़ी को अपने राम लखन के लिए फाइनल किया है जाहिर सी बात है कि आप सभी उसके बारे में जानना चाहते होंगे, क्योंकि इससे पहले भी राम लखन के लिए कई नामों को जोड़ा गया है। आपको जानकर खुशी होगी कि इस बार इस फिल्म में राम का किरदार शाहिद कपूर निभाने वाले हैं। इस रोल को पहले वाली फिल्म में जैकी श्राफ ने निभाया था। वहीं अनिल कपूर की तरह इस बार उनके लखन के रूप में रणवीर सिंह “माय नेम इज़ लखन” पर नाचते नजर आएंगे।

ramlakhan01-aug28Image Source :http://static.ibnlive.in.com/

वैसे बता दें कि लखन के रूप में रणवीर सिंह का नाम तो काफी समय से सुर्खियों में छाया हुआ था, मगर उनके भाई राम की भूमिका को लेकर रोहित शेट्टी के लिए कोई पर्फेक्ट नहीं बैठ रहा था। वहीं लखन के किरदार के लिए भी रणवीर के अलावा वरुण धवन से लेकर अर्जुन कपूर तक इस दौड़ में शामिल थे, लेकिन उन्होंने लखन के रूप में रणवीर को फाइनल किया। इसी तरह राम के किरदार के लिए ऋतिक रोशन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया, लेकिन रोहित शेट्टी को इसमे से कोई नहीं भाया। जिसके बाद अब जाकर उनकी तलाश शाहिद कपूर पर आकर खत्म हो गई है।

shahid-kapoor-to-play-elder-brother-of-ranveer-in-the-remake-of-ram-lakhanImage Source :http://static.koimoi.com/

सूत्रों के मुताबिक खबर यह है कि अब जबकि राम लखन फाइनल हो गये हैं इसके बाद एक्ट्रेस की बारी है। इसके लिए कयास ये लगाए जा रहे हैं कि शायद रोहित डिंपल कपाड़िया और माधुरी दीक्षित के रोल के लिए दो नई एक्ट्रेस को इस फिल्म से कास्ट करें। वहीं राम लखन की मां के रोल के लिए इस बारे में रोहित लगातार तब्बू से संपर्क कर रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार राखी का रोल शायद तब्बू को दिया जाएगा।

जैसा कि आपको पता है कि रोहित पहले भी ‘दिलवाले’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। ऐसे में जाहिर है कि यह फिल्म भी काफी धमाकेदार ही बनेगी। जिसके लिए बॉस थोड़ा तो इंतजार बनता है, तो बस अब जबकि सब फाइनल है तो कुछ समय इंतजार कीजिए।

To Top