_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रियंका चोपड़ा के सुसाइड की कोशिश के पीछे का कारण

पिछले कुछ दिनों से प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की खबर काफी चर्चा में बनी हुई है, लेकिन अब तक इस बात का फैसला नहीं हो पाया है कि प्रत्यूषा की मौत एक मर्डर था या फिर खुशकुशी। अभी इस खबर से लोग बाहर निकले भी नहीं थे कि इस खबर ने सुर्खियां बटोर ली कि प्रियंका चोपड़ा ने करियर के शुरूआती दौर में आत्महत्या करने की एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बार कोशिश की थी। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने किया है।

प्रकाश ने ट्विटर के जरिये बताया कि आजकल सभी अभिनेत्रियों में सबसे मजबूत कही जाने वाली प्रियंका भले ही सफलता की काफी ऊंची सीढ़ियों को चढ़ चुकी हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया में स्ट्रगल के दौरान वह काफी परेशानियों से गुजरी हैं। एक बार तो उनकी परेशानियां इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की सोच ली थी, लेकिन हर बार मैंने उन्हें रोका और समझाया।

1Image Source: http://data1.ibtimes.co.in/

दरअसल उस दौरान जब कभी प्रियंका की अपने बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट से लड़ाई करती थी या फिर दोनों के बीच किसी तरह की नोकझोंक हो जाती थी तो ऐसे में वह काफी परेशान हो जाती थीं और प्रकाश को फोन लगा कर सारी बात बताती थी। जिसके बाद प्रकाश उन्हें अच्छे से समझाते थे और कहते थे कि वह असीम से बात करेंगे। प्रियंका असीम की मां की काफी चहेती थीं। 2002 में असीम की मां के देहांत से भी प्रियंका ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान देने का सोच लिया था। इसी के साथ कई बार काम ना मिलने या फिर किसी बात की चिंता होने पर भी प्रियंका बहुत बुरी तरह गाड़ी चलाने लगती थीं, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता रहा उन्होंने खुद को संभाल लिया और आज वह मात्र अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानी जाती हैं।

2Image Source: http://cdn.hitfix.com/

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics