अब रणवीर सिंह कहेंगे ‘माई नेम इज लखन’

0
413

बॉक्स ऑफिस पर पिछले साल की सबसे बड़ी टक्कर तो आपने देखी होगी। जिसमें दो सबसे बड़ी फिल्में आपस में टकराई थीं। इनमें से एक थी रोहित शेट्टी की दिलवाले, तो वहीं उसके सामने थी संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी। हालांकि बॉलीवुड में ऐसी टक्कर अक्सर देखने को मिलती रहती है, लेकिन देखा यह भी गया है कि ऐसे आमने-सामने फिल्मों की टक्कर हो जाने पर डायरेक्टर से लेकर एक्टर्स तक के मन में कभी-कभी खटास तक आ जाती है, लेकिन रोहित शेट्टी इस मामले में सचमुच काफी दिलवाले हैं।

दिलवाले के निर्माता रोहित शेट्टी ने इस टक्कर को काफी हल्के में लिया। साथ ही ना ही बाजीराव मस्तानी को लेकर अपने मन में की खटास रखी, बल्कि आपको जानकर खुशी होगी कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘राम लखन’ के लिए रणवीर सिंह को साइन कर रहे हैं। वैसे खबरें तो यहां तक हैं कि उन्होंने राम लखन के लिए रणवीर को साइन कर लिया है। जिसमें रणवीर लखन का रोल निभाते नजर आएंगे। यानि कि आप समझ गए होंगे कि इस बार रणवीर ‘माइ नेम इज लखन’ करने वाले हैं। उन दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर डील भी फाइनल हो चुकी है। बस अब रोहित शेट्टी को लखन के अपोजिट एक एक्ट्रेस का इंतजार है।

2Image Source: http://media2.intoday.in/

वैसे हाल ही में इस डील को साइन करने के बाद रणवीर अपने लेडी लव दीपिका के साथ वैलेंटाइन मनाने टोरंटो गए थे। जहां पर दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स, जिसमें वह हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के साथ नजर आएंगी की शूटिंग में फिलहाल बिजी हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद रोहित शेट्टी इस फिल्म के लिए भी रणवीर के अपोजिट दीपिका को ही साइन कर लें, क्योंकि बहरहाल बाजीराव करने के बाद दीपिका के पास कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है जिसको उन्होंने साइन किया हो। ऐसे में अगर रोहित ऐसा करते हैं तो लोगों को एकबार फिर इस जबरदस्त जोड़ी को देखने को मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here