फिल्म हेट स्टोरी 3 का पब्लिक रिव्यू

हेट स्टोरी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोगों ने इस फिल्म के लिए अपनी मिलीजुली राय पेश की है। ज्यादातर दर्शकों को यह फिल्म पसंद ही आई है। फिल्म इस सीरीज के रिवेंज ड्रामा को बनाए रखने में कामयाब रही, जबकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन दिखे।

Video Source: https://www.youtube.com

निर्देशक विशाल पंड्या की हेट स्टोरी 3 इस सीरीज की दूसरी फिल्म है। फिल्म में दो नायिकाओं जरीन खान व डेजी शाह को लिया गया है। दोनों ने फिल्म में अपने हुस्न की जमकर नुमाइश की है। फिल्म को इरोटिक थ्रिलर कहा जा रहा है। हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी एक बिजनेसमैन आदित्य दीवान का किरदार निभा रहे हैं। जो अपनी खूबसूरत वाइफ सिया (जरीन) के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहा है। तभी फिल्म में करण सिंह ग्रोवर जो बिजनेसमैन सौरव सिंघानिया के रोल में हैं नजर आते हैं। सौरव सिंघानिया आदित्य की वाइफ सिया (जरीन) के साथ एक रात गुजारना चाहता है और वह इसके बदले आदित्य को मनचाही कीमत देने को तैयार है। बस इसके बाद से ही कहानी में ट्विस्टस और टर्न शुरू हो जाते हैं।

पिछली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में रिवेंज ड्रामा मेल पर्सपेक्टिव दिखाया गया है। फिल्म की स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आई। साथ ही इस फिल्म का स्क्रीन प्ले भी दर्शकों को पसंद आया। फिल्म के ट्विस्ट लोगों को अच्छे लगे। करण ग्रोवर और शरमन जोशी की एक्टिंग भी दर्शकों को अच्छी लगी। फिल्म में दृश्यों के अलावा डायलॉग में भी लोगों को बोल्डनेस की झलक मिली।

फिलहाल इस फिल्म को लोगों ने अपनी राय के अनुसार तीन और साढ़े तीन की रेटिंग दी है। जबकि वाह गजब की टीम ने इस फिल्म को ओवर ऑल पांच में से साढ़े तीन अंकों की रेटिंग प्रदान की है।

To Top