_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-drink-filtered-water-through-corpses-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37006","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

26 जनवरी पर 18 लाख पुलिसकर्मियों को प्रधानमंत्री देंगे बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभर के 18 लाख पुलिसकर्मियों को एसएमएस के जरिए बधाई देंगे। जो पुलिस कर्मी अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें प्रधानमंत्री 26 जनवरी के मौके पर इस तरह से बधाई देंगे। हाल ही में गुजरात के कच्छ में सभी राज्यों के डीजीपी के साथ पीएम की एक कांफ्रेंस हुई थी। इसी कांफ्रेंस में पीएम ने यह इच्छा जाहिर की थी।

मोदी ने देश के सभी पुलिस कर्मियों के फ़ोन नंबर की लिस्ट मांगी थी। इस बारे में उन्होंने सभी डीजीपी से 26 जनवरी से पहले यह लिस्ट भेजने को कहा है। मोदी ने कहा कि अगर किसी थाने की पुलिस अपने क्षेत्र में बेहतर कार्य करती है तो वे उस थाने में फोन या मैसेज करके बधाई देना चाहते हैं। मोदी की इस इच्छा को पूरा करने के लिए सभी थानों का नंबर पीएमओ भेजने की तैयारी शुरू हो चुकी है।

Most Popular

To Top