प्रत्युषा ने पार्टी का बिल पे करने से किया इंकार

टीवी शो ‘बालिका वधू में आनंदी के रोल से पॉपुलर हुईं प्रत्युषा बनर्जी अपनी पापुलर्टी बिखेरने के लिए काफी चर्चा में हैं। कभी छोटे कपड़ों की नाराजगी के लिए, तो कभी किसी के साथ झगड़ते हुए वह अक्सर सुर्खियों में रहीं, लेकिन इस बार उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

यह मामला उस समय का है जब उन्होंने करीब दो महीने पहले अपनी बर्थडे पार्टी दोस्तों के साथ किसी बड़े होटल में सेलीब्रेट की थी और बिल उन्होंने अभी तक पे नहीं किया। इस पार्टी में उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज भी मौजूद थे।

pratyusha-banerjeeImage Source: http://sim06.in.com/

प्रत्युषा की बर्थडे पार्टी 9 अगस्त को आधी रात को शुरू हुई और 10 अगस्त की सुबह तक चलती रही। पार्टी के खत्म होने के बाद में पूरी पार्टी का बिल 1,14, 660 रुपए हुआ था, जिसको देख वो आग बबूला हो पड़ीं। इस पर बात बिगड़ती नजर आने लगी और  उन्होंने होटल मैनेजमेंट को सेलिब्रेशन का बिल पे करने से इनकार कर दिया। अकाउंटेंट के अनुसार पहले प्रत्युषा ने 50 हजार रुपए कैश जमा किया और बाकी अमाउंट का चेक दिया, जो कि बाउंस हो गया। हमने उनसे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमारा बचा हुआ पेमेंट करने से इंकार कर दिया। हमारे पास सबूत के तौर पर चेक और पार्टी की फोटोज हैं। होटल मैनेजमेंट ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया है।

प्रत्युषा का गुस्सा सातवें आसमान पर

जब प्रत्युषा के सामने यह बात आई तो उन्होंने इसे बकवास कहते हुए इसका खंडन किया। इन आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि जब भी मेरा कोई नया शो आने वाला होता है तो लोगों की आपसी जलन से इस तरह की नेगेटिव खबरें आने लगती हैं। फिलहाल मैं गोवा में हूं और इस खबर के बारे में कुछ नहीं जानती। आपको मेरे बारे में जो लिखना है लिखो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

खैर अब प्रत्युषा अपनी बात की सफाई पर कुछ भी कहें, लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब प्रत्युषा का नाम विवादों में आया हो। अपने डेब्यू शो बालिका वधू के दौरान भी उनके नखरे खूब देखने को मिले थे। जब वे इस शो का हिस्सा बनीं तो कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में उनका व्यवहार बदल गया। कभी वे सेट पर समय से नहीं पहुंचतीं तो कभी मेकर्स के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल करतीं। उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं। फाइनली उन्हें तोरल रासपुत्र से रिप्लेस करने का फैसला लिया गया।

To Top