_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जल्द देखने को मिलेगी मास्टर ब्लास्टर पर बनी बायोपिक, पोस्टर रिलीज

क्रिकेट के फैंस के लिए साल 2016 यादगार साल रहेगा। जहां एक ओर मोहम्मद अजहरुद्दीन और एम एस धोनी की बायोपिक बनने जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ खबर यह आ रही है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की भी बायोपिक फिल्म बन रही है, जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक जेम्स एर्सकाइन हैं। इस फिल्म को हिंदी के साथ ही इंग्लिश भाषा में भी दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।

1Image Source: http://i5.dainikbhaskar.com/

इस फिल्म का टाइटल सचिन ए बिलियन ड्रीम्स है, जिसका सोमवार को सचिन ने खुद ही पहला पोस्टर जारी किया है। सचिन ने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की खबर दी कि उनकी फिल्म का ट्रेलर 14 अप्रैल को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा।

सचिन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सचिन के कई दोस्तों और बड़े फिल्मी सितारों ने उनकी इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इनमें सुरैश रैना, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग जैसे कई नामी क्रिकेटर शामिल हैं। फिल्म का पोस्टर आते ही काफी छा गया और दर्शक भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Sachin TendulkarImage Source: http://9cric.com/

अब देखना यह होगा कि सचिन की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कौन नजर आने वाला है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सचिन ही मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बात की पुष्टि 14 अप्रैल को ही हो सकेगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics