_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/8-18/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पूजा मिश्रा ने सनी लियोन पर किया केस, मांगे 100 करोड़

कलर्स चैनल के मशहूर प्रोग्राम बिग बॉस सीजन 5 की प्रतिभागी रहीं पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन पर 100 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कर दिया है। पूजा मिश्रा का कहना है कि सनी लियोन उन्हें सरेआम बदनाम कर रही हैं। वहीं, जस्टिस नरेश पाटिल का कहना है कि जब मामला कोर्ट में पेश किया गया तब याचिकाकर्ता मौजूद नहीं थे। जिसके चलते सुनवाई स्थगित कर दी गई है।

मशहूर मॉडल पूजा मिश्रा का कहना है कि वो बिग बॉस 5 की प्रतियोगी रही हैं और सनी लियोन बहुत बाद में बिग बॉस का हिस्सा बनीं। पूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सनी लियोन मुझे मीडिया के सामने बदनाम करती हैं और उनके लिए अपमानजनक इंटरव्यू देती हैं। जिससे यह जाहिर होता है कि सनी लियोन मुझसे बहुत ईर्ष्या रखती हैं।

Pooja-MishraImage Source: http://s3.india.com/

मॉडल पूजा का कहना है कि सनी ने उनके खिलाफ एक न्यूजपेपर में गलत बयान दिया है। जिसका असर उनकी इमेज पर पड़ता है। इस बयान से उनकी रेपोटेशन खराब हो रही है। पूजा का कहना है कि इसी वजह से उन्हें अपनी 70 लाख की एफडी तुड़वानी पड़ी और उन्हें इतना बड़ा नुकसान हो गया। फिलहाल याचिकाकर्ता के अनुरोध पर अदालत ने सनी लियोन के खिलाफ सुनवाई करने का फैसला किया है।

 

Most Popular

To Top