पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

घरेलू हिंसा और भ्रष्टाचार के मामलों से घिरी केजरीवाल की पार्टी भारी मशक्कत भरे दिनों से गुजर रही है। जिसके ऊपर सभी की नजरें बनी हुई है। इस पर केजरीवाल के आरोप दूसरों को मढ़ना अब उन पर भी भारी पड़ने लगा है। बताया जाता है कि पिछले हफ्ते में हुई नाबालिग बच्चियों के साथ हुए गैंग रेप ने शबी को झकझोर के रख दिया है। जिस पर केजरीवाल पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं। केजरीवाल के अनुसार ‘बार-बार हो रही इस तरह की घटना हमारे समाज के लिए एक बदनुमा दाग है। जो बहुत ही शर्मशार और चिंताजनक है। जिस पर उचित कदम उठाना बहुत जरूरी है’। इसे उन्होंने दिल्ली पुलिस की लापरवाही बताया है।

arvind kejriwal& modiImage Source: http://images.financialexpress.com/

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर भी निशाना साधा है। एक साथ मिलकर काम करने के लिये ललकारते हुए कहा है कि पीएम मोदी और एलजी के अंडर काम करने वाली दिल्ली पुलिस में सबसे ज्यादा करप्ट है। अब सरकार और केंद्र के बीच तनातनी का माहौल बन चुका है। जिस पर पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने भी केजरीवाल पर वार करते हुए कहा है कि ‘हम अपनी चिंता खुद कर लेगें। वो अपना काम करें हम अपना काम करेगें। उनके पास समस्याएं ज्यादा हैं। 6 मिनिस्टर्स से भी करप्शन रोकना मुश्किल हो गया है’।

यहां हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में केजरीवाल सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार और घरेलू हिंसा का शिकार हुए हैं। जिसमें कानून मिनिस्टर रहे जितेंद्र तोमर को फर्जी मार्कशीट के आरोप में जेल जाना पड़ा। सोमनाथ भारती घरेलू हिंसा के शिकार होने के कारण जेल जा चुके हैं।

पुलिस के द्वारा शुरू होगी हेल्पलाइन

HelplineImage Source: http://apustudentgov.com/

जानकारी मिली है कि अब जल्द ही हेल्पलाइन सेवा शुरू होने वाली है। उसमें बोला जा रहा है कि अगर कोई भी किसी पुलिसवाले के खिलाफ ऑडियो-वीडियो सबूत देगा तो उसे 25000 का इनाम दिया जायेगा।
बता दें कि केजरीवाल दिल्ली पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं। ऐसे में कमिश्नर के इस कदम को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

To Top