पुलिस और बंदरिया ने मिलकर पकड़ा मोबाइल चोर बंदर

0
1612

आज हम आपको बता रहें हैं एक ऐसे बंदर के बारे में जिसने न सिर्फ पुलिस की बल्कि जनसामान्य की नाक में भी दम कर रखा था, असल में यह बंदर लोगों के मोबाइल चोरी कर भाग जाता था और इसके साथ साथ कई बार यह घड़ी, रिमोट या पेन ड्राइव जैसी चीजें भी उठा कर ले जाता था। इन्हीं कारणों से पुलिस कॉलोनी और इसके साथ वाले घरों के लोग बंदर से काफी समय से परेशान थे। आइये जानते हैं कि एक बंदरिया ने कैसे इस बंदर को पुलिस को पकड़वाया।

mobile thief monkey1Image Source:

यह मामला है छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का, यहां की पुलिस कॉलोनी के लोग एक बंदर से बहुत परेशान रहते थे, यह बंदर अधिकतर लोगों के मोबाइल को उठा कर ले जाता था, इस प्रकार से अब तक यह बंदर 1 दर्जन से अधिक मोबाइलों को चोरी कर चुका है। लोग इस बंदर से काफी समय से परेशान चल रहे थे और इस बंदर को पकड़वाने के लिए इन लोगों ने कई कार्य भी किये परंतु कोई रिजल्ट नहीं निकल पाया।

mobile thief monkey2Image Source:

अंत में इस बंदर को पकड़ने के लिए पुलिस का सहारा लिया गया, पुलिस की टीम ने इस बंदर को पकड़ने के लिए केले, चॉकलेट, बिस्किट यहां तक की मोबाइल का भी सहारा लिया, परंतु यह बंदर किसी भी प्रकार के झांसे में नहीं आया और पकड़ा नहीं जा सका। अंत में एक अलग जुगत भिड़ाई गई और पुलिस टीम एक बंदरिया को लेकर के आई और यह ट्रिक काम कर गई। बंदरिया को देख कर बंदर उसके पास जैसे ही पंहुचा वैसे ही उसको वन विभाग वाले लोगों ने अपने जाल में बंद कर लिया। फिलहाल यह बंदर वन विभाग के पिंजड़े में कैद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here