दिल्ली से मिली हार नहीं पचा पा रहे पीएम: अरविंद केजरीवाल

0
309

राजनीति में पक्ष-विपक्ष के बीच चूहे बिल्ली जैसी दुश्मनी होती है जो कभी भी किसी दूसरे की बात पर अमल नहीं करते। यही हाल देखा जा रहा राजधानी दिल्ली में। अभी हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के सामने कोई अरविंद केजरीवाल का नाम लेता है तो उनका खून खौल जाता है और वह बौखला जाते हैं।

सीबीआई का दुरुपयोग करने पर मोदी को देना चाहिए इस्तीफा-
अपने प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में सीबीआई के छापे को लेकर केजरीवाल ने कहा कि हम मोदी सरकार के हर अन्याय पर चुप रहे, लेकिन 15 दिसम्बर को उन्होंने जो किया उस पर भारत के प्रधानमंत्री को शर्म आनी चाहिए। जब मैं दफ्तर के लिए निकल रहा था तो मेरे पास फोन आया कि आपके दफ्तर में रेड पड़ रही है। पहले तो मुझे भरोसा नहीं हुआ।

modi-Image Source: http://atimes.com/

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री से 2-3 बार मिला। मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि हमें आपसे पैसा नहीं चाहिए, जमीन नहीं चाहिए। हमें सिर्फ तंग करना बंद कर दो। मैं आपके कार्यक्रमों को सफल बनाउंगा, स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाउंगा और आपको सारा क्रैडिट दूंगा। मैंने कहा कि आप दिल्ली में अड़चन लगाना बंद कर दो, एक साल में दिल्ली साफ करके दिखा देंगे। केजरीवाल ने कहा कि पीएम दिल्ली की हार नहीं पचा पा रहे हैं।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here