_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/the-secret-behind-the-birth-of-lord-shiva-and-his-parents/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सरेआम लड़की का टार्चर होते हुए देख रहें थे लोग, वजह जानकार आप हो जाएंगे चकित

हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की का सरेआम टार्चर हो रहा था और सभी लोग आराम से खड़े होकर उसको देख रहें थे। यह एक चकित कर देने वाली बात की किसी लड़की का सरेआम टार्चर होता रहें और सभी लोग खड़े हुए तमाशा देखते रहें, पर वास्तव में यह सारा मामला क्या था, इसके बारे में जानकार आप भी चकित रह जाएंगे। आइए अब आपको बताते हैं कि इस लड़की का सरेआम टार्चर होते देख कर भी लोग क्यों चुप थे।

tortured1Image Source:

असल में यह घटना भारत की नहीं बल्कि लंदन की है और जिस लड़की को टार्चर किया जा रहा था, उसका नाम “जैकलीन ट्रेड” है। इस लड़की को एक बॉक्स में सड़क के किनारे ही रखा गया था और इसका मुंह खींचकर खाना खिलाया जा रहा था तथा इस महिला के शरीर को कई प्रकार के बिजली के तारों से भी जोड़ा गया था। बहुत से लोग इस लड़की को देख रहे थे, पर इसको कोई कुछ भी नहीं कह रहा था, यह बात सबसे ज्यादा चकित करने वाली थी।
दरअसल “लश” नाम की एक कॉस्मेटिक कंपनी ने यह सब सेटअप किया था और लोगों को यह दिखाने की कोशिश की थी कि कैसे टेस्ट और रिसर्च के नाम पर लोग जानवरों के साथ में टार्चर करते हैं, कैसे उनको कई सालों तक कांच के बॉक्स में बंद रखा जाता है और दवाइयों को जबरन किस प्रकार से उनको खिलाया जाता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि हर साल करीब 11 करोड़ 50 लाख जानवरों पर इस प्रकार टेस्ट किए जाते हैं और चीन, जापान, यूएस जैसे देश इस मामले में काफी आगे हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics