OMG!! त्वचा में प्राकृतिक निखार लाने के लिये पीती है कुत्ते का पेशाब

डॉग यूरिन

चेहरे पर प्राकृतिक चमक बनी रहे, इसके लिये लड़कियां क्‍या-क्‍या नही करती। हर तरह की मंहगी से मंहगी क्रीम, लोशन, घरेलू नुस्खे अजमाने में पीछे नही हटती। पर यदि सुंदरता पाने के इन्ही नुस्खों में किसी जानवर के पेशाब को पीने की बात की जाये, तो आप क्या सोचेगें। सुनकर ही घिन आ गई होगी, लेकिन ये सच है कि सुंदरता के लिये यह लड़की अमेरिका डॉग का रोजाना यूरिन पीती है।

त्वचा की खूबसूरती का राज यदि आपको जानना है तो लीन नामक इस महिला से जाने। इनका  मानना है कि वो काफी लंबे समय से ग्‍लोइंग स्किन बनाये रखने के लिये रोजाना डॉग यूरिन का सेवन करती आ रही है, जिससे उन्‍हें पिंपल्स से छुटकारा मिलता हैं, साथ ही त्वचा में प्राकृतिक चमक देखने को मिलती है।

डॉग यूरिन

इसके लिये लीन नामक ये महिला अपने कुत्ते को पार्क में ले जाती है और उसके बाद उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और उसे बेझिझक पी जाती है।

लीन का मानना है कि कुत्ते के यूरिन में विटामिन ए और विटामिन ई और 10 ग्राम कैल्शियम की भरपूर मात्रा पाई जाती है जो त्वाच में निखार देने के साथ साथ कैंसर जैसी बीमारी के इलाज में मदद करती है।  खैर बात जो भी हो, लेकिन खूबसूरती निखारने के ल‍िए इस नुस्खे को कौन लेना पंसद करेगा, इस सच के सुनते ही नाक सिकुड़ सी जाती है।

To Top