बैंकाक के इस होटल में दी जाती है मौत, लोग पहुंचते हैं बड़ी संख्या में

मौत

देखा जाएं तो दुनिया में बहुत से ऐसे स्थान हैं, जहां कुछ ऐसा अजीबो गरीब कार्य होता है जिन पर आम लोग विश्वास तक नहीं कर पाते। हर व्यक्ति की लंबा तथा स्वस्थ जीवन जीने की चाहत होती है लेकिन आज जिस स्थान से हम आपको रूबरू करा रहें हैं। वहां व्यक्ति को मौत का अहसास कराया जाता है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह स्थान कोई श्मशान नहीं है बल्कि एक बेहतरीन होटल है। होटल में लोग अक्सर मौज मस्ती तथा आराम करने के लिए जाते हैं लेकिन आज जिस होटल के बारे में आपको बताया जा रहा है। वहां लोग सिर्फ मरने के लिए जाते हैं, वो भी बड़ी संख्या में। यही इस होटल की खासियत है। यहां आपको मौत का लाइव अनुभव कराया जाता है। इस अहसास को पाने के लिए ही लोगों की भीड़ इस होटल में लगी रहती है।

मौतImage source:

इस होटल में आने वाले वाले लोग न सिर्फ यहां के भोजन का आनंद उठाते हैं बल्कि यहां के हॉरर का भी मजा लेते हैं। आपको बता दें कि इस होटल का नाम “किड मई डेथ कैफे” है। यह कैफे थाईलैंड की राजधानी बैंकांक में है। इस कैफे का आर्किटेक्चर भी बहुत अलग किस्म है। असल में इस होटल को टॉयलेट के आकार का बनाया गया है। यहां का फर्नीचर भी कुछ उसी तरह के आकार का है। इस होटल को कुछ इस प्रकार से निर्मित कराया गया है कि आपको मौत का लाइव अहसास हो। यहां का इंटीरियर भी इसी कारण हॉरर थीम का बनाया गया है।

मौतImage source:

इस होटल में आपको कंकाल तथा अन्य डरावनी चीजें देखने को मिलती हैं। होटल की हॉरर थीम के बारे में मैनेजर का कहना है कि “इस होटल को इसीलिए हॉरर थीम पर बनाया गया है ताकि लोगों को मौत का एहसास हो और वे जीवन में गलत कार्यों से बच सकें तथा सही मार्ग पर आ सकें।”  आपको बता दें कि मौत के अहसास को जीवंत बनाने के लिए इस होटल में फूलों से सजाये हुए ताबूत भी रखें गए हैं। इन ताबूतों में लेट कर यहां आने वाले लोग अपनी मौत की कल्पना करते हैं। ताबूतों में लेटने वाले लोगों को यह होटल कोल्ड ड्रिंक में काफी डिस्काउंट भी देता है। इस प्रकार से देखा जाएं तो यहां पर आकर लोग अपनी मौत को जीवंत बनाते हैं तथा मौत के एहसास को महसूस करते हैं।

To Top