परिणीति नज़र आएंगी यशराज फिल्म्स की ‘मेरी प्यारी बिंदु ‘में

0
351

परिणीति चोपड़ा को दर्शक उनकी बेहतरीन एक्टिंग और सरल स्वाभाव के कारण काफी पसंद करते हैं। किसी भी बात पर परिणीति अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। साल 2011 में उन्होंने फिल्म लेडीज वर्सेस रिक्की बहल से अपने करियर की शुरूआत की थी। हालांकि इस फिल्म में उन्हें हिरोइन की भूमिका नहीं मिली थी, लेकिन दर्शकों ने उनके काम की काफी प्रशंसा की। इसके बाद उन्होंने बतौर हीरोइन फिल्म इशकजादे में अर्जुन कपूर के ऑपोसिट काम किया, इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ़ की गई।

तब से आज तक परिणीति ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। हर बड़ा निर्देशक परिणीति को अपनी फिल्म में बतौर हिरोइन कास्ट करना चाहता है। इसलिए यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु में परिणीति को हीरोइन के रोल के लिए साइन किया है।

parniti1Image Source: http://static.koimoi.com/

इस फिल्म में परिणीति के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में परिणीति काम करने वाली हैं, यह बताने के लिए यशराज फिल्म्स ने एक अलग तरीका अपनाया है। उन्होंने यशराज फिल्म्स की ऑफिशियल ट्विटर की साइट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में परिणीति यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म का एक गाना गुनगुनाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को काफी अच्छे अंदाज़ में शूट किया गया है।

parniti2Image Source: https://pbs.twimg.com/

 

इस विषय में बात करते हुए परिणीति ने बताया कि आखिरकार पूरे एक वर्ष बाद मुझे वैसी स्क्रिप्ट मिली है, जिसका इंतज़ार मुझे था। उन्होंने कहा वह अपनी अगली फिल्म करने जा रही हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स की है। इस फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस और अक्षय रॉय डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में आगे बताते हुए परिणीति ने कहा कि इस फिल्म में उनके ऑपोसिट आयुष्मान खुराना हैं। उन्होंने बताया कि मेरी प्यारी बिंदु में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में परिणीति ‘मैंने की हम यार नहीं’ बोल वाला एक गाना गाने वाली हैं।

इस वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें –

Video Source: https://www.youtube.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here