_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

परमजीत सिंह पम्मा हैं भारत के सबसे गुस्सैल आदमी, जानिए इनके बारे में

Paramjeet singh pamma known as the angriest person in india cover

आपने अपने जीवन ऐसे कई लोग देखें होंगे जिनको काफी ज्यादा गुस्सा आता है, पर क्या आप देश के सबसे गुस्सैल आदमी को जानते हैं? यदि नहीं, तो आज हम आपको बता रहें हैं भारत के सबसे ज्यादा गुस्सैल आदमी के बारे में। ये अपने गुस्से के कारण ही दुनियाभर में फेमस हैं और इनका गुस्सा ही इनको सबसे अलग व्यक्ति के रूप में प्रदर्शित करता है। आपको हम बता दें कि देश के सबसे ज्यादा गुस्सैल व्यक्ति दिल्ली के “परमजीत सिंह पम्मा” हैं। ये दिल्ली के निवासी हैं तथा यहां के सदर बाजार में इनकी कपड़े सिलने की एक दुकान है।

Paramjeet singh pamma known as the angriest person in indiaimage source:

परमजीत सिंह पम्मा अपने उग्र प्रदर्शन के कारण लोगों में काफी फेमस हैं। मुद्दा कोई भी हो, चाहे आतंकवाद का हो या किसी भी राजनीतिक पार्टी का। परमजीत सिंह पम्मा तुरंत ही प्रदर्शन करने में लग जाते हैं। आपको हम बता दें कि इन्होंने “राष्ट्रीय अकाली दल” नामक एक राजनीतिक पार्टी भी बना रखी है। जब भी किसी मुद्दे को उठाना होता है ये संसद भवन या जंतर मंतर पर अपने साथियों के साथ प्रदर्शन करने जरूर पहुंचते हैं। शुरू शुरू में प्रदर्शन के बाद खुद की तस्वीरों को न्यूज़ पेपर्स में पब्लिश कराने के लिए परमजीत सिंह पम्मा को न्यूज़ पेपर के ऑफिस जाना होता था, पर जब उनकी प्रसिद्धि बढ़ गई तब से उनकी तस्वीरें आती ही रहती हैं।

पम्मा जी का कहना है कि जब भी आम आदमी को परेशानी होती है तब ही उनको गुस्सा आता है। लोगों की भलाई के लिए ज्यादा गुस्सा करने के कारण उनकी तबियत कई बार खराब हो चुकी है तथा वे हार्ट के मरीज बन चुके हैं और उनका आपरेशन भी हो चुका है। दिल्ली में प्याज के दाम बढ़ने के बाद पम्मा जी ने महंगी प्याज खरीद कर सस्ते में बेचीं तथा टीवी पर अश्लीलता के खिलाफ प्रदर्शन में उन्होंने टीवी को आग लगाईं। इस प्रकार से अलग अलग मुद्दों पर वे प्रदर्शन करते ही रहते हैं। उनको जानने वाले लोगों का कहना है कि वे एक अच्छे इंसान है और लोगों की भलाई के कार्य के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt