_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-shiv-mandir-is-the-highest-in-the-world/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35341","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

उड़ी हमला – क्या पाकिस्तानी बॉलीवुड कलाकारों पर लगना चाहिए बैन

जैसा की आप सब जानते ही है कि पिछले रविवार को ही पाकिस्तान के आतंकियों ने भारत के कश्मीर में एक सेना कैंप पर हमला कर दिया था जिसमें हमारे 18 सैनिक शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद में लोगों में बहुत तेजी से बदले की भावना पैदा हुई जिसका असर सोशल मीडिया पर सीधा दिखाई दिया, अधिकतर लोग अपने विचारो में पाकिस्तान से भारत को युद्ध की सलाह ही देते दिखाई दे रहें थे।

uri-attackImage Source:

इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की ही विंग “चित्रपट सेना” ने अब एक नया मामला उठाया है, इसने भारत में रह रहें पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे का समय दिया है ताकि वे भारत से चले जाएं, आगे चित्रपट सेना ने यह भी कहा है कि यदि पाकिस्तानी कलाकार तय समय के अंतर्गत नहीं जाते हैं तो हम उनको उस जगह ही जाकर मारेंगे जहां पर शूटिंग हो रही होगी।
इस धमकी का असर आतिफ असलम और फवाद खान सहित कई पाकिस्तानी कलाकारों पर सीधा पद रहा है, वफाद अभी कारण जौहर की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है तो आतिफ भी अपने संगीत के कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें हैं इसलिए मनसे की यह धमकी उनके लिए बहुत ज्यादा मायने रखती है।

udi-an-pak-actorsImage Source:

पाकिस्तानी कई बार भारत की फिल्में बैन कर देता है तो क्या उसी प्रकार से भारत को भी पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए ?

सवाल यह है कि क्या मनसे की यह धमकी जायज है या नहीं ?

क्या पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर देना चाहिए ?

आतंकी हमले के बाद में भी क्या पाकिस्तानी कलाकारों को काम देना चाहिए ?

इन सवालों पर अपनी राय जरूर दें।

Most Popular

To Top