_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक बार फिर साथ-साथ दिखेंगे सलमान और संजय

बॉलीवुड में सलमान अपनी दोस्ती के लिए सभी में मशहूर हैं। सलमान और संजय दत्त की दोस्ती भी जग जाहिर है। इसी वजह से सलमान अपनी अगली फिल्म में संजय के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं। यह फिल्म कुश्ती पर आधारित है।

सलमान अपने दोस्तों के इसलिए चहेते हैं क्योंकि वह अपने दोस्तों को हमेशा अपने साथ रखते हैं और उन्हें कभी भी नहीं भूलते। हाल ही में सलमान ने अपने पुराने मित्र संजय दत्त के साथ काम करने की इच्छा जताई है। सलमान चाहते हैं कि उनकी अगली फिल्म सुल्तान में संजय दत्त भी नजर आएं।

जानकारी के मुताबिक संजय ने इसके लिए आदित्य चोपड़ा से भी बात की है। वहीं, संजय दत्त अभी पुणे की येरवडा जेल में अपनी सजा काट रहे हैं, जिसके फरवरी 2016 तक पूरा होने की उम्मीद है। फिलहाल फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इससे पहले भी सलमान और संजू साल 2000 में फिल्म चल मेरे भाई में एक साथ काम कर चुके हैं। उसके बाद साल 2011 में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 5 होस्ट करने भी दोनों छोटे पर्दे पर एक साथ आए थे। सलमान चाहते हैं कि संजय फिल्म में सलमान के कोच की भूमिका में दिखें। सलमान की इस इच्छा पर आदित्य चोपड़ा गौर कर रहे हैं। अगर कोई कानूनी मुश्किल न आई तो सलमान के साथ एक बार फिर से संजय दत्त स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे।

To Top