फिर से लौट रहा है नोकिया 3310, जानें उसके बारे में

0
472

नोकिया के मोबाइल की एक अलग ही पहचान हुआ करती थी और उस दौर में नोकिया के मोबाइल रखने वाले को कुछ ज्यादा विशेष और प्रतिष्ठित समझा जाता था, पर हम आपको बता दें कि अब नोकिया फिर से बाजार में अपना वही “नोकिया 3310” मोबाइल को उतारने जा रहा है, जिसको कभी मोबाइल का बाप कहा जाता था। जी हां, यह सच है हालही में यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है कि अब नोकिया 3310 फिर से बाजार में लौटने वाला है। इस खबर को जानने के बाद बहुत से लोग अब भी चकित हैं, क्योंकि उनको यह नहीं पता लग पा रहा है कि ये बात असल में सहीं है या नहीं। खैर, आज हम आपको बता रहें हैं इस खबर के पीछे की असल सच्चाई।

image source:

सबसे पहले हम आपको बता दें की अभी तक कि जानकारी के मुताबिक नोकिया कंपनी अपने इस 3310 मोबाइल को वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस में 26 फरवरी को लांच करेगी और अब इस मोबाइल की कीमत करीब 4 हजार रूपए हो सकती है। जानकारी के लिए हम आपको यह बता दें कि नोकिया 3310 मोबाइल सन् 2000 में मार्केट में आया था, पर उसके बाद में धीरे-धीरे जैसे स्मार्टफोन मार्केट में बढ़ने लगे, वैसे-वैसे ही यह फोन मार्केट से कम होने लगा था। नोकिया 3310 के बाजार में रिलांच होने की खबर ने सोशल मीडिया को भी काफी प्रभावित किया है और बहुत से लोग इस बारे में अपने विचार दें रहें हैं, तो आइए अब हम आपको बताते है कुछ ऐसे ही लोगों के विचार…

देखने में आया है वर्तमान समय में भी सी फोन को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और इसको खरीदना चाहते हैं। खैर, 26 फरवरी को इस फोन की लांचिंग के बाद में पता चल सकेगा कि आखिर वर्तमान में यह फोन लोगों के दिलों में अपनी पहली वाली जगह बनाने में कामयाब हो सकेगा या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here