अब हीरो के रोल में रोमांस करते दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दकी

0
362

बॉलीवुड में छोटी-छोटी भूमिकाओं से अपनी पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दकी के लिए एक बड़ा किरदार लिखा जा रहा है। ऐसे में दर्शक अब नवाजुद्दीन को हीरो के रूप में देख सकेंगे। इस फिल्म को सलमान खान के भाई सोहेल लेकर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान के साथ फिल्म किक और बजरंगी भाईजान से अपने अभिनय से नवाजुद्दीन बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुके हैं।

बॉलीवुड में लोगों को स्ट्रगल करते हुए वर्षों बीत जाते हैं, पर हर किसी को बड़ा नाम नहीं मिल पाता है। वहीं, बीते कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दकी को सलमान के साथ किक में बड़ा ब्रेक मिला। इसके बाद उन्हें सलमान की ही दूसरी फिल्म बजरंगी भाईजान में काम करने का मौका मिला। यह दोनों ही फिल्मों ने नवाजुद्दीन को एक सफल अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में स्थापित कर दिया। इन फिल्मों के अलावा भी नवाजुद्दीन ने कई अन्य फिल्मों में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया है।

यही कारण है कि नवाजुद्दीन सिद्दकी के लिए खुद नई फिल्म लिखी जा रही है। जिसमें वह हीरो के किरदार में होंगे। अभी तक वह सह कलाकार या फिर निगेटिव रोल में ही पर्दे पर दिखाई दिए हैं, लेकिन इस रोल के बाद अब वह मुख्य रोल के लिए भी अपनी पारी को शुरू कर सकेंगे। इस फिल्म को सोहेल खान बनाएंगे।

nawazuddinsiddiquImage Source: http://images.indianexpress.com/

वहीं, नवाजुद्दीन अभी शाहरुख खान की फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे हैं। रईस में गुजरात की 1980 के दशक की कहानी दिखाई जाएगी। जिसमें वह पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे। जानकारी के मुताबिक सोहेल की इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक गोल्फर के किरदार में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here