_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बाल ठाकरे की बायोपिक “ठाकरे” का पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म में लीड कर रहें है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बाल ठाकरे

 

बाल ठाकरे को कौन नहीं जानता। वर्तमान में उनकी बायोपिक का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चित उर्दू लेखक मंटों की बायोपिक में नजर आये थे। इसके बाद अब वे एक और बायोपिक में नजर आने वाले है। यह बायोपिक है शिवसेना के संस्थापक “बाल ठाकरे” यानि बाला साहब ठाकरे की। कुछ समय पहले यह भी माना जा रहा था कि इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं कर रहें हैं, पर फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद अब कयासों पर विराम लग चुका है। इस फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गेटअप बिल्कुल बाल ठाकरे की ही तरह लग रहा है।

क्या दिखाया गया है टीजर में –

बाल ठाकरेImage Source: 

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस फिल्म को “संजय राउत” ने प्रजेंट किया है तथा अभिजीत फांसे ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के टीजर की शुरुआत दंगों के सीन से होती है। सीन में एक छोटा बच्चा सड़क पर रोता हुआ दिखाया है। इस बच्चे के पास एक पेट्रोल बम आकर गिरता है और फट जाता है इसके बाद दंगों का सीन सामने आ जाता है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन को बाला साहब ठाकरे के गेटअप में विशाल जान समूह को प्रणाम करते हुए दिखाया गया है। लोगों का कहना है कि बाला साहब के गेटअप में नवाजुद्दीन का चुनाव बिल्कुल सही किया गया है। नवाजुद्दीन बिल्कुल बाल ठाकरे के जैसे ही लग रहें हैं उनको पहचानना मुश्किल है। आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म को बाला साहब के जन्मदिवस 23 जनवरी पर रिलीज किया जायेगा।

Most Popular

To Top