_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/people-can-die-at-any-point-here-at-these-roads/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/angoori-bhabhi-from-bhabhiji-ghar-par-hain-earns-this-much-per-episode/angore-bhabi/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लौट आए हैं ड्रैगन, चीन में मिला है यह खतरनाक जीव

हम बचपन से ही चीन के ड्रैगन की कहानी सुनते आए है। ड्रैगन के वजूद को लेकर जानकारों के पास कई तथ्य मौजूद हैं। लेकिन इस जीव के वजूद पर जो लोग विश्वास नहीं करते थे अब उनको भी मानना पड़ेगा कि सच में ड्रैगन होते हैं। हाल ही में चीन के आसमान में ड्रैगन को उड़ते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं जिसने इसे उड़ते हुए देखा था उसने इस जीव की वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली।

किस्से कहानियों में चीन को ड्रैगनों की पंसदीदा जगह कहा जाता है। कहा जाता है कि यही वो जगह है जहां पर ड्रैगन होते थे। अपने मुहं से आग उगलने वाले इन ड्रैगनों के विषय पर कई फिल्में भी बनाई गई है। हाल में एक सच्ची के ड्रैगन का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो चीन के लाओस सीमा के पास बनाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि एक ड्रैगन लाओस की पहाड़ियों पर उड़ रहा है। इतना ही नहीं ड्रैगन का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में अपलोड हुआ तभी से ड्रैगन के होने पर चल रहीं बहस ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया। जानकारों का कहना है कि इस वीडियो में अगर प्रमाणिकता है तो यह सभी के लिए एक बड़ी खबर होगी क्योंकि इससे ड्रैगन के अस्तित्व के विषय में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकेगी। अब तक ड्रैगन के इस वीडियो को 30लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कुछ लोग इस वीडियो गलत बता रहें हैं तो कुछ इसे सही कह रहें हैं। खैर जो भी हो इस वीडियो में आप एक बार फिर से ड्रैगन को देख सकते हैं।

Video Source:

Most Popular

To Top