इस शोरूम से आती हैं महिला की रहस्यमयी आवाजें

0
278

कुछ घटनाओं के बारे में जान पाना सभी के लिए बेहद ही मुश्किल हो जाता है। कई बार हमें कुछ आवाजें सुनाई देती हैं पर कोई दिखाई नहीं देता। क्या होता है इन आवाजों का रहस्य। ऐसा ही एक मामला हरियाणा में भी देखने को मिला है। हरियाणा के अंबाला में एक शोरूम से महिला के चीखने की आवाजें आती हैं। लोगों ने इस आवाज के कारणों को जानने के लिए बहुत मशक्कत की, लेकिन इसके सही कारणों का कोई पता नहीं लगा सका।

rhsyaImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

इन दिनों हरियाणा के अंबाला स्थित कपड़ा बाजार में कुछ ऐसी घटनाएं घट रहीं हैं जिसका कारण किसी के पास मौजूद नहीं है। इस बाजार के एक शोरूम से महिला के चीखने की रहस्यमयी आवाजें आ रही हैं। इन आवाजों के कारण पूरे क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है। इन आवाजों में महिला जोर-जोर से बचाओ-बचाओ चिल्ला रही है। पहले तो लोगों ने इन आवाजों की ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब आवाजें आना बंद नहीं हुईं तो सभी ने सोचा कि हो सकता है कि कहीं किसी महिला का अपहरण न हुआ हो। ऐसे में लोगों ने पुलिस को भी इस बात की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और सभी ने शोरूम की पूरी जांच की, लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया। पुलिस जब शोरूम के अंदर थी तब तक किसी के भी चिल्लाने की आवाजें नहीं आई, लेकिन जैसे ही पुलिस शोरूम से बाहर आ कर दूर जाने लगी आवाजें फिर से आना शुरू हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोबारा से मौके पर पहुंचकर फिर से पूरी तफ्तीश की, लेकिन कई घंटों के बाद भी को सुराग हाथ न लगा।

sorumImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

इस घटना की सूचना मिलते ही पूरा शहर इन आवाजों को सुनने के लिए कपड़ा बाजार की ओर चल पड़ा। जिसने भी इन आवाजों को सुना वह डर गया। अभी भी इन आवाजों का रहस्य पूरे अंबाला शहर में व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here