सलमान की मुन्नी को चढ़ा बड़ी सेलेब्रिटी बनने का शौक

सुपरहिट फ़िल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली नन्हीं सी अदाकारा हर्षाली मल्होत्रा का जादू दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। एक्टिंग के अलावा गाने का बेहद शौक रखने वाली यह नन्हीं सी अदाकारा भी अब बड़े होकर सलमान खान जैसा सुपरस्टार बनने की ख्वाहिश रखने लगी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार सलमान की गाड़ी के पीछे भागते हुए लोगों को देखकर मुन्नी की भी ख्वाहिश है कि उसकी गाड़ी के पीछे भी लोग ऐसे ही भागें। वैसे मुन्नी को कटरीना कैफ और करीना कपूर बहुत पसंद हैं।

ढाई साल की उम्र से हीरोइन बनने का सपना देखने वाली हर्षाली ने बेशक फ़िल्म बजरंगी भाईजान में गूंगी लड़की का किरदार निभाया था, लेकिन फिर भी अगर फ़िल्म में सलमान खान के बाद किसी के बारे में सबसे ज़्यादा चर्चा होती है तो वो है सिर्फ उनकी मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा की।

Munni1Image Source: http://media.indiatimes.in/

वैसे मुन्नी यानि कि हर्षाली मल्होत्रा इस फ़िल्म से पहले भी कुछ टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने शूटिंग के दौरान उन्हें काफी गाइड किया था। हर्षाली को लोगों को ऑटोग्राफ देना और उनके साथ फ़ोटो खिंचाना बहुत अच्छा लगता है। बजरंगी भाईजान फिल्म की शूटिंग के टाइम ही उन्होंने अपना ऑटोग्राफ बना लिया था। वह अपने ऑटोग्राफ में पहले अपना पूरा नाम फिर साथ में एक स्टार बनाती हैं।

To Top