‘एमटीवी रोडीज एक्स 4’ की टीम के साथ हादसा

0
366

एमटीवी पर आने वाला रोडीज शो एक ऐसा शो है जिसको लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा जाता है। अगर आप भी रोडीज शो के फैन हैं तो आपको शायद हमारी इस खबर से काफी दुख हो सकता है क्योंकि एमटीवी पर आने वाले रोडीज शो ‘एमटीवी रोडीज एक्स 4’ जिसका लोग बेताबी से इंतजार कर रह हैं इस शो की टीम के साथ एक हादसा हो गया है। जिसमें करीब 12 मेंबर शूटिंग के लिए जाते वक्त पेसोक व्यूप्वाइंट पर घायल हो गए हैं। जिसमें से एक सदस्य की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

एमटीवी-पर-आने-वाला-रोडीज-शो-एक-ऐसा-शो-है-जिसको-लेकर-लोगों-में-जबरदस्त-क्रेज-देखा-जाता-है।Image Source :http://www.roadiesx4.com/wp-content/

इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे अभिनेता करण कुंद्रा, टीवी प्रेजेंटर रणविजय सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने इस खबर को लेकर काफी दुख जताया है। साथ ही एमटीवी रोडीज के फैंस से इस हादसे में घायल हुए सदस्यों के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया है।

इस-कार्यक्रम-को-होस्ट-कर-रहे-अभिनेता-करण-कुंद्रा,-टीवी-प्रेजेंटरImage Source :https://i.ytimg.com/vi/FaGQMfHVElY/

नेहा धूपिया ने ट्विटर पर लिखा कि यह काफी दुखद बात है कि एमटीवी रोडीज के निर्माण दल के कुछ सदस्यों के साथ ऐसा हादसा हो गया। ऐसे में चिंता जताने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आप कृपया करके सबके जल्दी से ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करें। वहीं, रणविजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि आपकी दुआओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम सभी हादसे में घायल हुए लोगों के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं, करण कुंद्रा ने भी ट्वीट कर कहा कि आपके प्रेम और चिंता के लिए बहुत धन्यवाद। आप बिल्कुल भी चिंता ना करें। घायलों में से कुछ सुरक्षित हैं और कुछ सुरक्षित नहीं हैं। कृपया करके उनके लिए प्रार्थना जरूर करें।

नेहा-धूपिया-ने-ट्विटर-पर-लिखा-कि-यह-काफी-दुखद-बात-है-कि-एमटीवीImage Source:https://i.ytimg.com/vi/Aro6cZlRP2M/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here