‘मिस्टर खिलाड़ी’ बने पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर

0
389

आपको जानकर खुशी होगी कि अगले साल 2 जनवरी से शुरू होने जा रही प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) ने अपना ब्रैंड एंबेसडर चुन लिया है। लीग ने यह घोषणा करते हुए बताया कि खेल प्रेमी के रूप में मशहूर बॉलीवुड के ‘मिस्टर खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को पीबीएल के लिए ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। यानि कि अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अक्की अब बहुत जल्द सोशल मीडिया, ट्विटर, ब्लॉग के जरिये भी पीबीएल के बारे में खेल प्रेमियों और लीग प्रशंसकों को जानकारी देते नजर आएंगे।

भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के अध्यक्ष और पीबीएल चेयरमैन अखिलेश दास गुप्ता का कहना है कि लीग के साथ जुड़ने पर हम अक्षय कुमार का स्वागत करते हैं। हमारा मानना है कि अक्षय के आने से लीग आकर्षण का केन्द्र बनेगी। उनकी मौजूदगी न सिर्फ खेल प्रेमियों को आकर्षित करेगी बल्कि खिलाड़ियों को भी इससे काफी लाभ होगा। हमें पूरा भरोसा है कि पीबीएल का आगामी सत्र कोर्ट और कोर्ट के बाहर सफल साबित होगा।

pbl-brand1Image Source: http://www.newsx.com/

वहीं, पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर बनने की खुशी जताते हुए अक्की के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि ‘‘मैंने हमेशा खेलों के साथ जुड़ने के बारे में सोचा है। मेरा मानना है कि लीग मुझे अपना सहयोग देने के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। मैं लीग में शामिल होने वाले युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों से मिलने को बेताब हूं। मेरे लिए तो वही असली ब्रैंड एंबेसडर हैं। मेरी ओर से सभी खिलाड़ियों और टीमों को शुभकामनायें।’’
उल्लेखनीय है कि पीबीएल में शहर आधारित छह फ्रेंचाइजी टीमें खेलेंगी, जिनमें दिल्ली ऐसर्स, हैदराबाद हंटर्स, बेंगलुरू टॉप गन्स, चेन्नई स्मैशर्स, मुंबई रॉकेट्स और अवध वॉरियर्स शामिल हैं। टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला मुंबई में अवध वॉरियर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here