_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखा व्यक्ति – अपने ऑफिस जाने के लिए यह व्यक्ति करता है हवाई जहाज का प्रयोग, जाने इसके बारे में

हवाई जहाज

 

अपने ऑफिस जाने के लिए लोगों को कार या बस लेते देखा होगा पर हालही में एक ऐसा व्यक्ति सामने आया है जो हवाई जहाज से अपने ऑफिस जाता है। जी हां हालही में एक ऐसा व्यक्ति सामने आया है जो अपने ऑफिस जाने के लिए प्रतिदिन हवाई जहाज का प्रयोग करता है। आज के समय में महीने में एक भी बार लोग हवाई जहाज का टिकट अफोर्ड नहीं कर सकते हैं वहीं दूसरी और यह व्यक्ति प्रतिदिन अपने ऑफिस के लिए हवाई जहाज का प्रयोग करता है। आइये अब आपको बताते हैं इस व्यक्ति के बारे में।

हवाई जहाजImage Source:

हवाई जहाज से ऑफिस जाने वाले इस व्यक्ति का नाम “कर्ट वोन” है और यह व्यक्ति अमेरिका का निवासी है। कर्ट नामक यह व्यक्ति असल में एक मैकेनिकल इंजीनियर है और अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहता है पर इसका ऑफिस सैन फ्रांसिस्को में है। अपने ऑफिस को पहुंचने के लिए कर्ट को फ्लाइट में 6 घंटे का समय लगता है और फ्लाइट से ऑफिस जाने के लिए कर्ट का हर महीने डेढ़ लाख रूपए के करीब खर्च होता है। आपको हम बता दें की कर्ट ने सिंगल इंजन टर्बोप्रोप एयरप्लेन की सर्विस ली हुई है। कर्ट सप्ताह में 5 दिन अपने ऑफिस जाते हैं। आपको हम यह भी बता दें की कर्ट को ऑफिस जाने के लिए एयरपोर्ट तक खुद ही ड्राइव करके जाना होता है। कर्ट ऑफिस जाने के लिए सुबह 5.30 बजे उठ जाते हैं तथा 8.30 को वे अपने ऑफिस पहुंच जाते हैं। शाम को 5.30 पर कर्ट ऑफिस से फ्री हो जाते हैं और 9 बजे तक घर पहुंच जाते हैं। कर्ट को एयरपोर्ट पर सामान्य सुरक्षा जांच सभी नहीं गुजरना होता है बल्कि वे सीधे ही एयरपोर्ट से फ्लाइट में जाते हैं। कर्ट बताते हैं की जब भी वे लोगों से बताते हैं की की वे लॉस एंजिलिस से फ्लाइट के जरिये अपने ऑफिस जाते हैं तो लोग इस बात को जानकार हैरान हो जाते हैं।

Most Popular

To Top