सास दामाद ने रिश्ते की मर्यादा भूलाकर रचाई शादी, जाने फिर क्यों हुआ तलाक

0
978

आजकल हर कोई अपने रिश्ते की मर्यादा को भूलता नजर आ रहा है। आपने भी कई ऐसे केस के बारे में सुना ही होगा, जिसमें कभी भाई को अपनी बहन से प्यार हो जाता है, तो कहीं बाप बेटी का प्यार का रिश्ता परवान चढ़ा हुआ नजर आता है। लेकिन आज की इस खबर में आपको हम किसी और की नहीं बल्कि सास और दामाद के बीच पनपे प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं।

married son in law with mother in law1Image Source:

सास को अपनी ही बेटी के पति से हुआ प्यार, इतना ही नहीं, इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी करने का भी सुझाव बना लिया। दोनों ने पहले तो मंदिर में शादी की फिर अपनी शादी पर सरकारी मुहर लगवाने के लिए दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली। लेकिन हनीमून में ही दोनों को अपनी गलती याद आई और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया।

दरअसल कुछ महीने पहले ही सूरज की शादी आशा की बेटी से हुई थी, आशा के पति दिल्ली में किसी फैक्टरी में काम करता है। एक बार सूरज की तबियत खराब होने पर आशा उससे मिलने गई तो दोनों को तभी से एक दूजे से प्यार हो गया, उसके बाद सूरज रोजाना आशा से मिलने के लिए अपने ससुराल आने लगा, दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ गया कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

married son in law with mother in law2Image Source:

इन दोनों की यह शादी सिर्फ 17 दिनों तक ही चल पाई। अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है, मजेदार बात तो यह है कि जिस वकील ने दोनों की शादी करवाई, वहीं अब इनका तलाक करवाने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here