_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फेसबुक से लड़का हुआ प्रेग्नेंट, दिया बच्चे को जन्म

आज के दौर कुछ भी संभव है हालही में एक लड़के के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है, हालांकि प्रेग्नेंट हमेशा लड़की ही होती है, पर लड़के के प्रेग्नेंट होने के इस मामले ने काफी लोगों को चकित कर दिया है। जी हां, यह एक सच्ची घटना है वैसे यह खबर काफी चौंकाने वाली है, पर वर्तमान में यह खबर फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है और जिसके चलते काफी लोग इस खबर से चकित और हैरान हैं।

Image Source:

यह ब्रिटेन की खबर है और यहां पर रहने वाला “हेडेन क्रॉस” नाम का एक लड़का प्रेग्नेंट हो गया है, जिसके चलते काफी लोग चकित हो गए हैं। लोगों का कहना है कि यह लड़का ब्रिटेन का पहला लड़का हैं जिसने किसी बच्चे को जन्म दिया है। हेडेन क्रॉस नामक लड़के को सोशल मीडिया पर एक स्पर्म डोनर मिला था, जिसने उसको स्पर्म दिया था और उसी स्पर्म से यह लड़का कुछ समय पहले प्रेग्नेंट था। जानकारी के लिए हम आपको यह बता दें कि इस लड़के का जन्म असल में एक लड़की के रूप में ही हुआ था, पर यह हार्मोन ट्रीटमेंट के बाद में एक लड़के में चेंज हो गया और अब एक लड़के के रूप में ही रह रहा है। हेडेन का कहना है कि वह थोड़ा चिंता में है कि आम लोग उसको क्या कहेंगे क्योंकि वह ट्रांस से चेंज हुआ है और कई बहुत छोटी सोच वाले लोग भी होते हैं। हेडेन कहता है कि वह हमेशा सिंगल ही रहेगा ताकि वह अपने बच्चे की परवरिश अच्छे से कर सके और एक अच्छा डैडी बन सके।

To Top